रश्मिका मंदाना ने खास ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, देख कर फैंस के छूटे पसीने

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है रश्मिका मंदाना एक बेहतरीन अदाकारा हैं. वो अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में श्रीवल्ली लैक्मे फैशन वीक के लिए शो स्टॉपर बनी थीं,खूबसूरत साड़ी में रैंप वॉक करते हुए स्टार ने एक कंटेम्पररी लुक अपनाया. उनका लुक काफी ज्यादा प्यारा था. अपने रैंप वॉक लुक से अदाकारा ने लाखों दिल जीत लिए. हर किसी की नजर उनपर टिकी हुई थी. उनके लुक की बात करें तो, उन्होंने साड़ी के साथ एक बैकलेस ब्लाउज पहना, एक टाइट बन स्मोकी आई मेकअप से उन्होंने अपने लुक को निखारा. अभिनेत्री के लुक को देखने के बाद लोग उनपर प्यार बरसा रहे हैं.

रश्मिका मंदाना ने खास ड्रेस पहनकर शो में लिया हिस्सा

रश्मिका मंदाना ने खास ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, देख कर फैंस के छूटे पसीने

लैक्मे द्वारा आयोजित फैशन वीक में साउथ फिल्म और बॉलीवुड सिम की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदनना मैं अपनी खूबसूरती से शो में चार चांद लगा दिया, इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है,रश्मिका मंदाना की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है, इसी बीच रश्मिका मंदाना की लैक्मे फैशन वीक से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, तो चलिए देखते है रश्मिका मंदाना की ये नई तस्वीरें, रश्मिका मंदाना इन वायरल हो रही फोटोज में एकदम अलग तरीके की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, रश्मिका मंदाना का ये लुक खूब वायरल हो रहा है,‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना ने रैंप वॉक के लिए ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. स्मॉकी आई मेकअप और न्यूड लिपशेड में रश्मिका की खूबसूरत देखने लायक थी.

 रश्मिका मंदाना ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रश्मिका मंदाना ने खास ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, देख कर फैंस के छूटे पसीने

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी कि क्रिकेटर शुभमन गिल को साउथ स्टार रश्मिका मंदाना पर क्रश है,हाल ही में, क्रिकेटर शुभमन गिल ने साउथ स्टार रश्मिका मंदाना पर क्रश होने की कई खबरों के ऑनलाइन सामने आने के बाद लोगों की जुबां पर पानी फेर दिया, गिल को बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा गया है, क्योंकि पिछले साल शुभ्मन गिल और रश्मिका मंदाना को काफी बार एक साथ देखा गया था आपको बता दें कि दोनों ने काफी बार एक साथ डिनर भी किया था, जिन की कुछ फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और अभी हाल ही में रश्मिका मंदाना की बात की जाए तो वह किसी और अभिनेता को डेट कर रही है, तो यह कहना बिल्कुल ही गलत होगा कि शुभ्मन गिल और रश्मिका मंदाना दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *