टाइगर 3 के सेट से तस्वीरें हुईं लीक, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान, फैंस हुए उत्सुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता और महानायक बजरंगी भाईजान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं, आपको बता दें कि अभी हाल ही में टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा बातें सुनने को और देखने को मिल रही है, टाइगर 3 की कुछ सींस सोशल मीडिया पर लीक होने के बातें बताई जा रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि टाइगर 3 के कुछ सींस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है, सलमान खान के लिए ,शाहरुख खान की पठान के बाद, एक्शन जॉनर के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि भाईजान पर्दे पर क्या लेकर आते हैं.आपको बता दें कि, हाल ही में इमरान कैटरीना का एक सीन ऑनलाइन सामने आया था. इस सीन ने फैंस की एक्साईटमेंट को बढा दिया है.साथ ही, अब सोशल मीडिया पर सलमान कैट की पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. टाइगर 3 की टीम फिलहाल एक्शन सीन्स की शूटिंग में बिजी हैं.

टाइगर 3 से सलमान की तस्वीरें लीक

टाइगर 3 के सेट से तस्वीरें हुईं लीक, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान, फैंस हुए उत्सुक

जहां देखो वहीं पर सलमान खान के ही चर्चे सुनने को मिल रहे हैं अभी हाल ही में सलमान खान अपनी नई फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है वायरल फोटो को शेयर करते हुए एक ट्वीट में लिखा है: “मैं बस इतना कह सकता हूं कि # टाइगर 3 के सेट से लीक हुई ये तस्वीरें पहले से ही ब्लॉकबस्टर वाइब्स दे रही हैं. लगभग 80% फिल्म वास्तविक स्थानों पर शूट की गई है. शाहरुख के विपरीत, #SalmanKhan नजर आ रहे हैं. अपने स्टंट खुद करते हैं.” एक अन्य फैन ने लिखा, “मेगास्टार #सलमान खान # टाइगर 3 के सेट से. वह धमाके के साथ वापस आ गए हैं.

फुल एक्शन मोड में नजर आए भाईजान

टाइगर 3 के सेट से तस्वीरें हुईं लीक, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान, फैंस हुए उत्सुक

टाइगर 3 की कुछ फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा वायरल हुई है, कि उन्हें देखने के बाद उनके फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया है, और फैंस की मांग है, कि जल्द ही टाइगर 3 को रिलीज कर दी जाए पर आपको बता दें कि दीपावली के शुभ अवसर पर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी, सलमान खान के फैंस ने सलमान खान को इस फिल्म में बह ज्यादा पसंद किया है, फैन्स कॉमेंट करने में पिछे नही हट रहे हैं,एक अन्य फैन ने लिखा, “मेगास्टार #सलमान खान # टाइगर 3 के सेट से. वह धमाके के साथ वापस आ गए हैं. अब मिशन के लिए तैयार हैं. भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म लोड हो रही है.” एक अन्य फैन ने भविष्यवाणी की, “शूटिंग के दौरान #Tiger3 से तस्वीरें. #Tiger3 में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस पर आग लग जाएगी.”

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *