52 साल की सकीना ने फिर एक बार पानी के बीचो-बीच लगाई अपने नए अवतार से आग लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया कहर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल जो की गदर फिल्म की फेम एक्टर है अभी हाल ही में यह अभिनेत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है, आपको बता दें यह अभिनेत्री अपने लेटेस्ट लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, अमीषा पटेल ने अभी हाल ही में 52 साल की उम्र में लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सभी को काफी ज्यादा हैरान कर दिया है, अमीषा पटेल का यह नया लेटेस्ट फोटोशूट काफी ज्यादा हॉट और काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है, अभी हाल ही में इनका लेटेस्ट फोटोशूट काफी ज्यादा तबाही मचाता हुआ दिखाई दे रहा है, तो आइए आज हम आपको अमीषा पटेल के लेटेस्ट फोटोशूट से रूबरू करवाते हैं, आगे की जानकारी आगे के आर्टिकल में संपूर्ण तरीके से दी जाएगी।

52 साल की इस अभिनेत्री पर चढ़ा फिर एक बार खूबसूरती का खुमार घायल हुए फैंस

90 के दशक की सबसे जानी-मानी और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल आज फिर एक बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है, आपको बता दें अभी हाल ही में अमीषा पटेल ने फिर एक बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लाखों लोगों को घायल कर दिया है, हर कोई इनके लेटेस्ट फोटोशूट पर काफी जबरदस्त जबरदस्त प्रतिक्रिया देता हुआ दिखाई दे रहा है अमीषा पटेल ने अभी कुछ ही समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना यह लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें अमीषा पटेल ब्लैक कलर की प्रिंटेड बिकनी पहनकर लोगों का कत्ल करती हुई दिखाई दे रही है हर कोई इनके लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर काफी ज्यादा दीवानगी जताता हुआ नजर आ रहा है, इनका लेटेस्ट फोटोशूट वाकई में काफी ज्यादा खूबसूरत और काफी ज्यादा हॉट है।

अमीषा पटेल गदर 2 में आएंगी नजर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. अमीषा पटेल एक बार फिर से सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आएंगी. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. बता दें, अमीषा पटेल गदर, कहो ना प्यार है, हमराज, आप मुझे अच्छे लगने लगे, नानी, हमको तुमसे प्यार है, ये है जलवा, भूल भूलैया और रेस 2 जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी हैं. अब एक्ट्रेस को एक बार फिर से सकीना के अवतार में देखने के लिए फैंस खूब एक्साइटेड हैं, गदर में फिर एक बार सकीना का जबरदस्त अवतार देखने के लिए फैंस फिर से तैयार हो चुके हैं सकीना की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में अपने दस्तक देने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *