सलमान खान के एटीट्यूड पर भड़के फैंस, आइफा समारोह में होस्ट के ऊपर सलमान ने दिखाई दादागिरी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान आए दिन अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यूं तो माना जाता है कि सलमान खान बॉलीवुड में दिल के सबसे अच्छे अभिनेता हैं क्योंकि वह ना सिर्फ नए कलाकारों को मौका देते हैं साथ ही उनका अपना एक चैरिटी फंड बीइंग ह्यूमन भी है जो गरीब और बेसहारों की हर संभव मदद करता है। सलमान खान का इसके अलावा एक दूसरा रूप भी है जिसे बॉलीवुड के कई सितारे देख चुके हैं। बॉलीवुड में ऐसा शायद ही कोई अभिनेता या अभिनेत्री होगी जिससे सलमान खान ने पंगा ना लिया हो। विवेक ओबरॉय ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान जैसे कई सितारे शाहरुख से पंगा ले कर आ चुके हैं। बताया जाता है कि सलमान खान का एटीट्यूड कई बार उनके आड़े आ जाता है। हाल ही में आईफा अवार्ड 2022 के समारोह में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब सलमान खान ने इस शो के होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को जमकर लताड़ा। सलमान खान के इस रवैया से फैंस बेहद नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आइफा 2022 में सलमान खान का दबंग अंदाज, होस्ट को किया बेइज्जत

सलमान खान के एटीट्यूड पर भड़के फैंस, आइफा समारोह में होस्ट के ऊपर सलमान ने दिखाई दादागिरी

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग कहा जाता है। आए दिन अपनी दबंग हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। आइफा अवॉर्ड में कुछ दिनों पहले उन्हें फैन के साथ बदतमीजी करते देखा गया था। जब वह फैन सलमान खान के करीब आकर तस्वीर खिंचवाने की कोशिश कर रहा था तभी सलमान के बॉडीगार्ड ने उसे धकेल दिया था साथ ही सलमान खान ने जो रिएक्शन दिया था उसे देख कर किसी को भी अच्छा नहीं लगा। कई लोगों ने यह कहा कि सलमान खान को उस फैन के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। इस हादसे को हुए 2 दिन भी नहीं हुए थे कि एक बार फिर से सलमान खान अपने रवैया की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। आइफा 2022 में शिरकत कर रहे सलमान खान की एक हरकत को लेकर यूजर्स खूब लताड़ रहे हैं आइए आपको बताते हैं सलमान खान ने आइफा 2022 के होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ क्या बुरा बर्ताव किया

सलमान के एटीट्यूड पर गुस्सा हुए फैंस जमकर लगाई लताड़, शो के होस्ट पर भड़कना पड़ा महंगा

सलमान खान के एटीट्यूड पर भड़के फैंस, आइफा समारोह में होस्ट के ऊपर सलमान ने दिखाई दादागिरी

सलमान खान आए दिन अपने एटीट्यूड और अड़ियल रवैया की वजह से लोगों के गुस्से का शिकार होते रहे हैं। हालांकि इन सबके बावजूद भी सलमान खान को कोई फर्क खास फर्क नहीं पड़ता। कई बार यह देखा गया है कि सलमान अपने को स्टार से बदतमीजी कर बैठते हैं। हाल ही में आइफा 2022 में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल सलमान खान बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और शाहिद कपूर के साथ आइफा 2022 में स्टेज पर आ रहे थे इस शो को होस्ट कर रहे सिद्धार्थ कन्नन ने सलमान खान को अस्सलाम वालेकुम नमस्ते कहते हुए नमस्कार किया, तब सलमान खान ने उन्हें बहुत ही अड़ियल रवैये के साथ चुप रहने को कहा साथ ही सलमान खान ने उनसे जब यह कहा कि यह सब तुमने कहां से सीखा तब सिद्धार्थ ने सलमान का नाम लिया इस बात पर सलमान ने कहा बस इतना ही सीखा। सलमान खान के इस रवैए की हर तरफ आलोचना हो रही है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सलमान खान को ऐसे अवार्ड समारोह में बुलाना ही नहीं चाहिए यह व्यक्ति बहुत घमंडी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *