टूटे पैर से भी अपने आप को योगा करने से नहीं रोक पायी शिल्पा शेट्टी,बताए योग के फ़ायदे

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ ही पारिवारिक महत्व को दर्शाती हुई भी नजर आती है। बता दे शिल्पा ने अपने काम के जरिए लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई जिसके चलते वह आज भी कई फिल्मों में नजर आती हैं जिसमें उनके किरदारों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वही शिल्पा के व्यवहार की बात करें तो उनकी बातें लोगों का दिल छू लेती है जिसके चलते लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। शिल्पा योगा करती हुई भी नजर आती है जो कि लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है उसी के साथ वे अपनी दिनचर्या की शुरुआत करती हैं और लोगों से भी योग करने की गुहार लगाती हैं जिसको देख उनके फैंस भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं।

शूटिंग के दौरान हुई थी चोटिल

टूटे पैर से भी अपने आप को योगा करने से नहीं रोक पायी शिल्पा शेट्टी,बताए योग के फ़ायदे

शिल्पा शेट्टी इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए काम कर रही थी। जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक थे। लेकिन शूटिंग के दौरान उनके पैर में इंजरी हो गई जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें कुछ महीनों का आराम करने की सलाह दी और अब वे व्हीलचेयर पर अपने काम करते नजर आती हैं। हालांकि शिल्पा इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी स्थिति में जल्द से जल्द सुधार करने के कई प्रयास करती नजर आ रही हैं। जिसके चलते वे डॉक्टर द्वारा बताई गए हर निर्देश का ध्यान रख रही हैं। जब उनके फैंस को उनकी दुर्घटना का पता चला तब वे बेहद चिंतित हुए और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते भी नजर आए। हालांकि शिल्पा हर स्थिति से हंसकर निपट लेती हैं और कुछ समय बाद जब वे ठीक हो जाएंगी तब फिर से अपने काम के लिए शूटिंग में लग जाएंगी।

योग को बताया हर बीमारी का ईलाज

टूटे पैर से भी अपने आप को योगा करने से नहीं रोक पायी शिल्पा शेट्टी,बताए योग के फ़ायदे

यह तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा अपने स्वास्थ्य को लेकर कितनी ज्यादा सतर्क रहती हैं जिसके चलते वे योगा करती हुई भी नजर आती हैं। लोगों को भी उसके लाभ बताते हुए लोगों से गुहार करती हैं कि वह भी इसे अपनी जिंदगी में अपनाए जो लोगों के लिए और उनके स्वास्थ्य के लिए काफी बेहतर होता है। बीते दिनों पैर में लगी चोट के बाद वे काफी परेशान हो गई थी लेकिन उन्होंने सोचा कि वे व्हीलचेयर पर भी योगा कर सकती है जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दि और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने सोचा वे अपने स्वास्थ्य को टूटे हुए पैर का बहाना नहीं दे सकती, स्ट्रैचिंग तो फिर भी कर ही सकती हैं जिसके चलते हुए व्हीलचेयर पर पर्वतासन करती नजर आई और लोगों से कहा कि वे अपने स्वास्थ्य को लेकर बहाने लगाना छोड़ें और प्रतिदिन योगा करें जिससे उनकी शारीरिक स्थिति काफी ठीक रहेगी जिसे देख उनके फैंस उनसे काफी प्रभावित हुए हैं और उन्हें अपना प्रेरणा का स्त्रोत भी मानते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *