शहनाज गिल मजबूर हुई घर से भागने पर, घरवालों से सपोर्ट न मिलने की वजह से उनसे दूर हुई शहनाज

शहनाज गिल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किए बिना ही अपनी इतनी अच्छी लोकप्रियता बना ली जिसके चलते लोगों उन्हें बेहद प्यार करते हैं। बता दे शहनाज ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। संगीत कलाकार के रूप में उनके काम को काफी पसंद किया गया और देखते ही देखते उनकी उपलब्धि का स्तर बढ़ता चला गया। शहनाज अपने सिंगिंग करियर में कई कंट्रोवर्सीज का शिकार भी हुई जिसके चलते उनकी लोकप्रियता धीरे-धीरे कम होने लगी जिसके बाद उन्हें वापस अपना वही फेम चाहिए था जिसके लिए उन्होंने बिग बॉस के मंच को चुना। बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद शहनाज हर एक भारतीय की धड़कन बन गई क्योंकि अपनी नटखट अदाओं से उन्होंने सभी का दिल लुभाया और लोगों द्वारा पहचानी जाने लगी।

लोगों के दिलों पर राज़ करती हैं शहनाज

शहनाज गिल मजबूर हुई घर से भागने पर, घरवालों से सपोर्ट न मिलने की वजह से उनसे दूर हुई शहनाज

शहनाज आज इतनी लोकप्रिय हो चुकी है कि हर एक के दिलों पर राज करते नजर आती हैं वहीं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी होती है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं। शहनाज के इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं और उनकी चुलबुली हरकतों की वजह से उन पर अपना प्यार बरसाते दिखते हैं। पिछले दिनों ही शहनाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जब वे मड़ स्पा लेती हुई नजर आई थी। वे अपने करियर की ऊंचाइयों पर है जिसके चलते वे जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने वाली है। जिसके लिए लोग काफी उत्सुक हैं और उन्हें फिल्मों में काम करते देखना भी चाहते हैं।

घरवालों से काफी दिनों तक थी नाराज

शहनाज गिल मजबूर हुई घर से भागने पर, घरवालों से सपोर्ट न मिलने की वजह से उनसे दूर हुई शहनाज

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि उनके घर वाले उन्हें इंडस्ट्री फील्ड में नहीं भेजना चाहते थे जिसके चलते उन्होंने शहनाज को आगे बढ़ने से मना कर दिया। तब शहनाज को सिर्फ अपना करियर नजर आ रहा था जिसके चलते वे बहुत कम उम्र में ही अपना घर छोड़कर चली गई थी और किसी पीजी में रहने लगी थी। वहां पर जब वे रह रही थी तो काम करके अपना गुजारा चला लेती थी जिसके लिए उन्हें 10 से 15 हजार मिलते थे उसके बाद जब उनके घर वाले उन्हें फोन भी करते थे तो वे उनका फोन तक नहीं उठाती थी और उन्हें ब्लॉक भी कर दिया था। हालांकि घर वाले उनके काम को लेकर कभी सजग नहीं रहे जिसके चलते शहनाज को यह कदम उठाने पड़े। लेकिन अब जब वे इतनी ज्यादा लोकप्रिय हैं तो उनके घर वाले भी अब उन पर काफी गर्व महसूस करते हैं और अपनी बेटी की उपलब्धि को देख काफी खुश भी होते हैं जो कि शहनाज के लिए बहुत बड़ी बात है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *