ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जानवी कपूर, कैमरे की नजर पड़ते ही खुद को बचाने की कोशिश हुई नाकाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई ऐसी घटनाएं होती रहती हैं जिसमे एक्ट्रेसेज को शर्मिंदा होना पड़ता है और वे उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं, वे कभी अपने ड्रेसेज को लेकर तो कभी अपने बर्ताव की वजह से लाइमलाइट में आती रहती हैं और ये खबरें बहुत ही तेजी से फैलती हैं। ऐसा ही कुछ दिनों पहले जाह्नवी कपूर के साथ हुआ वे हमेशा अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनका फ्लॉन्ट लूक भी सभी को प्रभावित और आकर्षित करता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए की जमकर तैयारी

अपनी मां यानी श्रीदेवी जी के जाने के बाद उन्होंने बहुत हद तक अपने आप को और अपनी बहन खुशी को संभाला और इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। हम यह देख सकते है कि इंडस्ट्री में वही कामयाब होता है जो अपनी कड़ी मेहनत और अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत सके। यही मेहनत जाह्नवी ने की और लोगो के दिल में जगह बनाई। जाह्नवी द्वारा की गई फिल्मों में से “धड़क” और “रूही” को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और आगे भी कई फिल्मों में वे देखने को मिलेगी जिनमे “दोस्ताना2”, “गुड लक जैरी”, “मिली”, “मिस्टर एंड मिसेज माही”, “बॉम्बे गर्ल” और “रणभूमि” फिल्में शामिल हैं।

देखिए कैसे उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचती दिखाई दी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी आए दिन अपने बोल्ड लूक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं ऐसा ही कुछ हम उनके वायरल वीडियो में देख सकते हैं जिसमे उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर भी दिखाई दे रही है दरअसल वे लेट नाइट जा रही थी और उन्होंने पर्पल कलर का प्रिंटेड वन पिस पहना हुआ था और बिल्कुल लाइट मेकअप के साथ बाल खुले किए हुए थे तभी मीडिया ने उनकी फोटोज लेनी शुरू की तो वे उनसे छिपती हुई नजर आई क्योंकि जैसे ही कैमरा की फ्लैशलाइट उनकी ड्रेस पर पड़ी तो उसमे से उनके अंडरगार्मेंट्स दिखने लगे तब जैसे ही जाह्नवी को इसका अंदाजा हुआ तो वे जल्दी से जाके अपनी गाड़ी में बैठ गई और उन्होंने फोटोशूट करवाने से मना कर दिया और इस तरह वे उप्स मोमेंट का शिकार होने से बची लेकिन उनका यह वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *