शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर, आलिया को छोड़ अब शर्टलेस होकर वाणी के साथ लड़ा रहे इश्क़

बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल्स की टॉप लिस्ट में रहने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आते ही रहते हैं जब से दोनों ने शादी की है तब से बॉलीवुड के टॉप ट्रेंडिंग कपल्स की लिस्ट में इनका नाम शुमार हो चुका है। शादी की खबर के बाद आलिया की प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और सोशल मीडिया का ध्यान अपनी और खींच लिया साथ ही फिल्मी जगत के कई बड़े सितारे इन्हें बधाई देते भी नजर आए और इस बार फिर ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद आलिया और रणबीर का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आने लगा है जिसकी वजह है रणबीर का अपनी को एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ बोल्ड और रोमांटिक फोटोशूट जिसकी वजह से वे फिर से चर्चा का विषय बन चुके हैं दरअसल यह मुद्दा उनकी आगामी फिल्म शमशेरा से जुड़ा हुआ है जो 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

शमशेरा के ट्रेलर रिलीज के बाद रणबीर के फैंस कर रहे हैं फिल्म का बेसब्री से इंतजार

शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर, आलिया को छोड़ अब शर्टलेस होकर वाणी के साथ लड़ा रहे इश्क़

बीते दिनों रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसके बाद उनके कई फैंस हैरान हो गए क्योंकि किसी को भी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने की उम्मीद नहीं थी वैसे भी उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया तो अब उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब होते नजर आ रहे हैं क्योंकि फिल्म में रणबीर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर है वही विलेन के रूप में संजय दत्त का चेहरा सामने आया है और उनके लुक्स से पता लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन की भरमार है साथ ही फिल्म पीरियड ड्रामा पर निर्धारित है जिसमें रणबीर की अहम भूमिका है साथ ही रणबीर के दो रोल भी दिखाए गए हैं कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर पिता और बेटे का रोल फिल्म में अदा करने वाले हैं जिसके चलते उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं जो कि 22 जुलाई को रिलीज होगी।

रणबीर कपूर का अपनी को एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ हुआ वीडियो वायरल

शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर, आलिया को छोड़ अब शर्टलेस होकर वाणी के साथ लड़ा रहे इश्क़

आलिया भट्ट प्रेगनेंसी की हालत में अपनी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग को पूरा करने के लिए लंदन गई हुई हैं और वे जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी कर के वापस अपने घर भारत लौटेंगी। हाल ही में रणबीर ने अपनी फिल्म शमशेरा की को एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ एक फोटो शूट करवाया था जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और रणबीर एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गए। बता दे फोटोशूट में वाणी कपूर ने ब्रा लेस ड्रेस में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया साथ ही रणबीर भी फोटोशूट में रोमांटिक बोल देते हुए नजर आए जिसकी वजह से कई लोगों ने उन्हें कमेंट किया कि उनकी बीवी इस हालत में भी काम कर रही हैं और वे यहां दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ मजे करते नजर आ रहे हैं। बहरहाल यह सिर्फ उनके काम का एक हिस्सा है जिसे वह पूरा करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *