ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से आए सुर्खियों में, लोगो ने जमकर उड़ाया मजाक

उर्वशी रौतेला जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा है जिनकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर लोगों के दिलों तक छाए रहते हैं। उर्वशी इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर भी काफी समय तक सुर्खियों में रही। लेकिन अब उनके पुराने विवाद सामने आ रहे है जिसकी वजह से ऋषभ पंत से उनकी तकरार निरंतर बढ़ती चली जा रही है। बता दे ऋषभ पंत जो इंडियन क्रिकेट टीम के बेहद ही शानदार खिलाड़ी हैं साथ ही अपने काम से भी लोगों का दिल जीतते हुए नजर आते हैं। ऋषभ और उर्वशी में काफी समय से लड़ाई छिड़ी हुई है जिसके चलते दोनों एक दूसरे पर बयानबाजी करने से कभी पीछे नहीं हटते और लोग दोनों की तकरार में मजे लेते हुए नजर आते हैं। आइए बताते हैं कैसे ऋषभ ने उर्वशी के बयानों का करारा जवाब दिया।

ऋषभ ने उर्वशी को बताया झूठा

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से आए सुर्खियों में, लोगो ने जमकर उड़ाया मजाक

बीते दिनों उर्वशी ने ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जो काफी आपत्तिजनक थी साथ ही ऋषभ के कैरियर पर भी उससे सवाल उठने लगे थे जिसके बाद ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्वशी के लिए बेहद ही रोमांचित बातें कही है।हाल ही में ऋषभ ने पोस्ट के जरिए बताया कि लोग अपने फेम और पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए काफी कुछ कर जाते हैं साथ ही दूसरों के लिए भी वे इतना झूठ बोलते हैं जो कि उनकी पर्सनैलिटी पर शोभा नहीं देता। साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा मेरा पीछा छोड़ बहन। जिसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल भी किया जाने लगा और उनकी हरकतों पर भी काफी सवाल उठाए जाने लगे क्योंकि उर्वशी पहले से ऋषभ को काफी पसंद करती थी और उन्हें पानी की बहुत कोशिश भी की थी जो नाकामयाब हुई और इस वजह से भी वे सुर्खियों का हिस्सा बनी रही थी।

उर्वशी ने ऋषभ को कहा–छोटू भईया

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से आए सुर्खियों में, लोगो ने जमकर उड़ाया मजाक

ऋषभ पंत के तीखे वारों का जवाब देते हुए उर्वशी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साफ लिखा कि मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम्हारे लिए बदनाम होती रहूंगी तुम एक छोटे बच्चे हो। साथ ही उर्वशी ने कहा कि अपने बैट बॉल पर ध्यान दो छोटू भैया। जिसके बाद लोगों की बहुत सी प्रतिक्रिया सामने आई और इस पर लोग मजाक उड़ाते हुए नजर आए। बता दे मीम्स पेज पर दोनों काफी ट्रेंडिंग पर चल रहे हैं और इनका मजाक बनाने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही हैं जिसके बाद इनकी छवि पर भी बहुत तेजी से प्रभाव पड़ रहा है। लोग अलग-अलग तरीके से उर्वशी का मजाक बनाते भी नजर आ रहे हैं साथ ही अपने कमेंट के द्वारा भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे जिसके बाद यह अब चर्चा का विषय बन चुके है। हालांकि इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कोई बयान बाजी नहीं की लेकिन लोग इनकी बातों पर चुस्कियां लेते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *