‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को करनी पड़ रही है भरपाई, एक हफ्ते में 50 करोड़ भी नही कमा पाई फिल्म

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी जाने-माने और चहेते एक्टर रह चुके हैं जहां उनके अभिनय से उन्होंने सभी का दिल जीता और फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया वहीं आज उनकी यह स्थिति हो चुकी है कि लोग उनकी फिल्म को बॉयकॉट करते दिख रहे हैं जिसके चलते उनकी साल की सबसे बड़ी फिल्म बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। बता दे आमिर खान चाहे कम ही फिल्में बनाते हो लेकिन हमेशा वो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे पर वापसी करते हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ करने जा रहे थे कि उनका दिया हुआ बयान उनकी कामयाबी के बीच में आ गया जब उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और उनके बच्चे हिंदुस्तान में सुरक्षित नहीं है उसके बाद उनकी आने वाली सभी फिल्में दर्शकों द्वारा बॉयकॉट की गई जिसके चलते उनकी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी बड़ी फ्लॉप रहे और अब लाल सिंह चड्ढा भी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

वितरकों को कर रहे हैं भुगतान

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को करनी पड़ रही है भरपाई, एक हफ्ते में 50 करोड़ भी नही कमा पाई फिल्म

आमिर खान ने फिल्म को बनाने के लिए अपनी जी तोड़ कोशिश की जिसके चलते उन्हें 10 साल से ज्यादा का वक्त लेना पड़ा। लाल सिंह चड्ढा को बनाने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी जिसके चलते वह यह सोच रहे थे कि उनकी यह फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बता दें लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक थी जिसके लिए उन्हें फिल्म के निदेशक से परमिशन लेने के लिए करीब 10 साल तक चक्कर काटने पड़े और जब उन्हें परमिशन मिली तो उन्हें स्टारकास्ट चुनने के लिए करीब 4 से 5 साल का वक्त लग गया जिसके बाद वह इस धमाकेदार फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले थे लेकिन फिल्म ने उन्हें जोरदार झटका दिया जिसके चलते अब उन्हें वितरकों को बहुत बड़ा भुगतान करना पड़ रहा है।

फिल्म के फ्लॉप होने से लगा आमिर को झटका

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को करनी पड़ रही है भरपाई, एक हफ्ते में 50 करोड़ भी नही कमा पाई फिल्म

लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई जिससेआमिर खान को बहुत बड़ा झटका लगा जिसके चलते वे अभी तक सदमे में है। आमिर खान के करीबी दोस्त ने यह खबर दी की उनकी फिल्म के इतने बड़े फ्लॉप होने की वजह से उन पर बहुत बुरा असर पड़ा है जिसकी वजह से उन्हें बहुत सी चीजों का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दे फिल्म ने एक हफ्ते में 50 करोड़ की कमाई भी नहीं की जिसके चलते आमिर खान अपने करियर को लेकर भी काफी परेशान है। हालांकि उनकी एक्स वाइफ किरण उनके साथ ही हैं और उनका हर वक्त साथ देती नजर आ रही हैं। लेकिन लोग उनकी हर फिल्मों को बॉयकॉट करने की लगातार मांग कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली फिल्म भी हिट नहीं हो पाएगी। आमिर खान के साथ फिल्म के सारी स्टारकास्ट करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी फिल्म की बड़ी फ्लॉप से काफी ज्यादा परेशान है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *