तारक मेहता के उल्टा चश्मा की सोनू ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार, शीशे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

छोटे पर्दे टीवी पर आने वाला मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज लोगों के पसंददिता टीवी सीरियल में से एक है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि इस सीरियल में काम करने वाला हर कलाकार लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह रखता है, या यह भी कहा जा सकता है कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सभी किरदारो ने लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बनाई है, इस टीवी सीरियल में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू भिडे भी लोगों के पसंदीदा किरदारों में से एक हैं, जो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि सोनू भिड़े ने लोगों के बीच अपने लिए एक खास पहचान हासिल की है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, सोनू भिडे की अभी हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें आई है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

सोनू भिड़े ने शीशे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

तारक मेहता के उल्टा चश्मा की सोनू ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार, शीशे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

इस सीरियल में सोनू भिड़े का किरदार मशहूर एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने निभाया है, जिन्होंने लोगों के बीच में अपने लिए खास पहचान हासिल की है। निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उन्होंने काफी कम वक्त में ही अपनी मासूमियत से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। यह भी कहा जा सकता है कि निधि भानुशाली ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया है। जिसकी वजह से आज वह लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है। लेकिन अभी हाल ही में निधि भानुशाली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है। निधि भानुशाली की यह तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा रही हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

निधि भानुशाली ने शीशे के सामने प्लांट किया फिगर

तारक मेहता के उल्टा चश्मा की सोनू ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार, शीशे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

अभी हाल में निधि भानूशाली ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनमें देखा जा सकता है कि वह शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट या सेल्फी के दौरान निधि भानुशाली ने अपने शर्ट के बटन खोल रखे हैं और अंदर पहनी ब्रालेट की वजह से अपनी इनर ब्यूटी का दीदार करवा रही है। कैमरे के सामने निधि भानुशाली का यह लुक काफी ज्यादा खूबसूरत और प्यारा लग रहा है। हालांकि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निधि ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और ब्रालेट और इनर ब्यूटी के देखने के बाद में निधि भानुशाली की बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है, तस्वीरों में निधि भानुशाली की बोल्डनेस देखने के बाद यह अंदाजा लगा पाना भी बेहद ज्यादा मुश्किल है, कि अभी फिलहाल निधि भानुशाली की उम्र महज 20 साल है और इस उम्र में ही वह अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *