नोरा फतेही की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, नोरा ने सादगी में लगाया ग्लैमरस का तड़का

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने अपने डांस अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है, जब भी नोरा फतेही स्टेज पर डांस करती है तो नोरा फतेही का डांस देखने वाले लोगों की साँसे जगह की जगह थम जाती है। जिसके पीछे की वजह यही है कि नोरा फतेही काफी ज्यादा हॉट अंदाज में डांस करती हैं, आज नोरा का डांस हर किसी को बेहद ज्यादा पसंद आता है नोरा फतेही जब भी डांस करती है तो हर किसी को अपनी डांस अदाकारी का दीवाना बना लेती है और सोशल मीडिया पर भी नोरा फतेही के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो नोरा फतेही की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है।

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

नोरा फतेही की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, नोरा ने सादगी में लगाया ग्लैमरस का तड़का

नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में नोरा फतेही ने अपनी काफी ज्यादा सिंपल और साधारण तस्वीरें शेयर की है। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। लेकिन वह अपने डांस अदाकारी की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है, फिलहाल अभी हाल ही में नोरा फतेही ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह सिंपल और साधारण लहंगा ड्रेस में नजर आ रही है, जिसकी वजह से नोरा फतेही की खूबसूरती कैमरे के सामने हर किसी का दिल जीत रही है। नोरा फतेही फोटोशूट के दौरान बेहद सादगी से पोज देकर अपना फोटोशूट करवा रही है।

नोरा फतेही के सिंपल लुक पर दिल हार बैठे फैंस

नोरा फतेही की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, नोरा ने सादगी में लगाया ग्लैमरस का तड़का

नोरा फतेही जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती है, तो नोरा फतेही के चाहने वाले लोग उन पर दिल हार बैठते हैं जिसकी वजह यही है कि अक्सर नोरा फतेही अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है और जब नोरा फतेही का सिंपल और साधारण लुक देखने को मिलता है, तो हर कोई उनकी सादगी पर दिल हारे बगैर रह नहीं पाता ऐसा ही अभी लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान हुआ है। एक प्रिंटेड लाइट ग्रीन लहंगे में नोरा फतेही अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है, जिसमें व काफी ज्यादा सिंपल और साधारण अवतार में नजर आ रही है। नोरा फतेही का यह सिंपल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है और नोरा फतेही की सादगी पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है, जिसकी वजह से नोरा फतेही का लेटेस्ट और सिंपल साधारण लुक उनके चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *