श्रद्धा कपूर ने चाय का गिलास लगाया गालों से, फोटो में देखने को मिला अलग ही अंदाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है जो लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है लेकिन फिलहाल तो श्रद्धा कपूर अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी तस्वीरें और शॉर्ट वीडियोस की वजह से चर्चा में रहती है। श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को एंटरटेन करती रहती है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है अभी हाल ही में एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से वह चर्चा में छाई हुई है।

चाय पीते नजर आई श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने चाय का गिलास लगाया गालों से, फोटो में देखने को मिला अलग ही अंदाज

श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है श्रद्धा कपूर चाय इंजॉय करते हुए नज़र आ रही है। चाय पीने के दौरान ही श्रद्धा कपूर मस्ती करते हुए इस चाय के कप को अपने गालों से चिपकाकर आंखें आंखें बंद कर फोटोशूट के लिए पोज देती हुई नजर आ रही है। या यह भी कहा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर इस चाय के कप को कुछ इस कदर पकड़कर अपने गालों से चिपका रखी है, कि वह इस चाय को महसूस करना चाहती हैं सोशल मीडिया पर जबसे श्रद्धा कपूर की यह लेटेस्ट फोटो सामने आया है। तब से ही फैंस इस तस्वीर को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वह इस पर तरह-तरह की कमैंट्स कर श्रद्धा कपूर की तारीफ कर रहे हैं।

खूबसूरत अंदाज में श्रद्धा कपूर ने शेयर की तस्वीर

श्रद्धा कपूर ने चाय का गिलास लगाया गालों से, फोटो में देखने को मिला अलग ही अंदाज

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है वह चाय को इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान बात की जाए श्रद्धा कपूर की लुक के बारे में तो श्रद्धा कपूर ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं। साथ ही एक वाइट कलर की ब्रालेट पहनकर अपने शर्ट के बटन खोल रखे हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है सेलिब्रेटिंग 75 मिलियन चाय ऑनचेक, इसके अलावा आगे श्रद्धा कपूर ने लिखा है छोटी छोटी खुशियां और इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने इसके आगे तीन काले कलर के दिल के इमोजी भी ऐड किए हैं। श्रद्धा कपूर के इस लेटेस्ट पोस्ट पर अब तक सोशल मीडिया पर 18 लाख लोगों से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *