हुमा कुरैशी ने सिंपल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देखकर फैंस का डोला मन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी वजह से आज वह चर्चा में छाई रहती है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी अपने नई-नई अंदाज की हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिनकी वजह से आज वह अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बना लेती है आज हुमा कुरेशी अच्छे से जानती है कि सोशल मीडिया पर और अपने चाहने वाले लोगों के दिल में बसने के लिए हॉटनेस का तड़का लगाना जरूरी है। जिसकी वजह से आए दिन हुमा कुरेशी अपनी बेहद ज्यादा हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर हुमा कुरैशी ने सिंपल तस्वीरें शेयर करते हुए हॉटनेस का तड़का लगाया है।

हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर लगाया हॉटनेस का तड़का

हुमा कुरैशी ने सिंपल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देखकर फैंस का डोला मन

आज सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो हुमा कुरेशी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की एक बार कोई तस्वीर देख ले तो वह उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है सोशल मीडिया पर आए दिन हुमा कुरैशी अपनी एक के बाद एक बेहद ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सिंपल और साधारण तस्वीरें शेयर की है लेकिन इन सिंपल लुक में भी डीप नेक ड्रेस पहने की वजह से हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही है लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है हुमा कुरैशी ने सिंपल ड्रेस पहनी है।

हुमा कुरैशी ने खूबसूरत तस्वीरों से जीता फैंस का दिल

हुमा कुरैशी ने सिंपल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देखकर फैंस का डोला मन

लेटेस्ट तस्वीरों की अगर बात की जाए तो लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है हुमा कुरैशी ने एक बेहद लॉन्ग प्लाजो पहना है साथ ही साथ इसी के मैचिंग कलर का एक क्रॉप टॉप भी पहना है, साथ में हुमा कुरैशी ने डीप नेक टॉप पहना है जिसकी वजह से हुमा कुरेशी की ग्लैमरस अंदाज तस्वीरों में देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर हुमा कुरेशी की तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है। लेटेस्ट फोटोशूट के अंदर हुमा कुरेशी अपनी परफेक्ट बॉडी और अपने फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह से हुमा कुरैशी के चाहने वाले लोगों को यह तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही है, साथ ही साथ हुमा कुरेशी अपने लंबे पैरों को भी इन तस्वीरों में प्लांट करती हुई नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *