गोविंदा की बेटी की जवानी देख भूल जाओगे कटरीना को, फिटनेस के मामले में सबको छोड़ा पीछे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा से आज हर कोई वाकिब है, पर गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। आपको बता दें कि गोविंदा ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में रहे हैं, अब तक गोविंदा ने जो भी फिल्म करी है। वह सभी सुपरहिट रही है गोविंदा ने अब तक कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है। जिनमें से करिश्मा कपूर रानी मुखर्जी रवीना टंडन जैसी बड़ी बड़ी अभिनेत्रीया शामिल है। लेकिन अक्सर गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, आपको बता दें कि गोविंदा की बेटी टीना अभी जवान हो गई है और आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जिसकी तस्वीरें आए दिन सुर्खियों में छाए रहती है।

गोविंदा की बेटी टीना हो गई है जवान

गोविंदा की बेटी की जवानी देख भूल जाओगे कटरीना को, फिटनेस के मामले में सबको छोड़ा पीछे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा की लाडली बेटी का नाम टीना अहूजा है, टीना अहूजा आज बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आपको बता दें कि आज गोविंदा के चाहने वाले लोग टीना आहूजा के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं तो आपको बता दें कि टीना आहूजा लुक्स के मामले में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है। या यह भी कहा जा सकता है कि टीना आहूजा के सामने कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां कुछ भी नहीं है टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा एक्टिव रहती है और आज सोशल मीडिया पर टीना आहूजा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं। जो टीना आहूजा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सोशल मीडिया पर टीना आहूजा आए दिन अपनी नई-नई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छा जाती है।

टीना अहूजा सोशल मीडिया पर शेयर करती है अपनी हॉट तस्वीरें

गोविंदा की बेटी की जवानी देख भूल जाओगे कटरीना को, फिटनेस के मामले में सबको छोड़ा पीछे

टीना अहूजा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं आज गोविंदा कि ही तरह लोग टीना आहूजा से भी प्यार करते हैं जिसकी वजह से लोग आज टीना आहूजा की तस्वीरें और वीडियोस पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। अभी हाल ही में टीना आहूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना आहूजा का लुक देखने के बाद में हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा। लेटेस्ट तस्वीरों में टीना आहुजा ने एक वाइट कलर का टॉप पहना है इसके साथ ही एक डेनिम जैकेट भी पहना है इसके अलावा एक पिंक कलर का लूज पैंट पहना है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *