भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लहंगा चोली में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, बदन देख फिसल फैंस का मन

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा भी कई सिनेमा में काम किया है। जिसकी वजह से आज वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है, मोनालिसा के आज सोशल मीडिया पर चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जोकि मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। मोनालिसा भी अपने चाहने वाले लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाने के लिए आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह आज काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, अभी हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिनमें अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है।

मोनालिसा ने लहंगा चोली में करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लहंगा चोली में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, बदन देख फिसल फैंस का मन

एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से आज दिन प्रतिदिन मोनालिसा के चाहने वाले लोग बढ़ते ही जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज जब भी मोनालिसा बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है, तो आज मोनालिसा के चाहने वाले लोग भी इन पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। देखा जा सकता है कि अभी हाल ही में मोनालिसा ने लहंगा चोली पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इस लहंगा चोली में मोनालिसा बेहद ज्यादा खूबसूरत और अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही है। अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए मोनालिसा एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही हैं। जिनसे मोनालिसा के चाहने वाले लोग मोनालिसा की खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर आई लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से मोनालिसा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में छाई हुई है।

मोनालिसा का बदन देखकर फिसला फैंस का मन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लहंगा चोली में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, बदन देख फिसल फैंस का मन

लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है, कि मोनालिसा ने एक पिंक कलर का लहंगा चुन्नी टू पीस ड्रेस पहनी है। इसमें मोनालिसा काफी ज्यादा खूबसूरत और अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही है। लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा अपने परफेक्ट फिगर को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर एक बार यूजर्स का मोनालिसा का बदन देखकर मन फिसल रहा है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लेटेस्ट तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा काफी ज्यादा सुर्खियों में छा गई है और मोनालिसा के चाहने वाले लोग मोनालिसा की तस्वीर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। जिसकी वजह से यह तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो चुकी हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *