सना खान ने छोटी सी निक्कर पहन करवाया अपने हुस्न का दीदार, बोल्डनेस देख फैंस के दिल में लगी आग

जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस सना खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, सना खान ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं, आज सना खान के चाहने वाले लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं जो सना खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आए दिन सना खान अपनी बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है, आज सना खान दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। जोकि अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं, अभी हाल ही में एक बार फिर फिटनेस जुनून के चलते सना खान ने अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है।

जिम आउटफिट में नजर आयी सना खान

सना खान ने छोटी सी निक्कर पहन करवाया अपने हुस्न का दीदार, बोल्डनेस देख फैंस के दिल में लगी आग

अभी हाल ही में सना खान ने अपने कुछ लेटेस्ट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, लेटेस्ट फोटो में देखा जा सकता है कि सना खान ने एक जिम आउट फिट ड्रेस पहनी है, इस जिम ड्रेस में सना खान बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है। जिसकी वजह से सना खान का यह अंदाज देखने के बाद में एक बार फिर फैंस के दिलों में आग लग रही है सामने आई फोटोस में देखा जा सकता है कि सना खान एक बेहद ज्यादा छोटा सा निकर पहन रखा है और इस निक्कर की वजह से वह अपने लेग्स को प्लांट कर रही है। अपने लेग्स को प्लांट करने के साथ-साथ सना खान अपनी परफेक्ट बॉडी शेप भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह यह है कि सना खान ने बेहद ज्यादा छोटे कपड़े पहने हैं।

फैंस के दिलों में लगी आग

सना खान ने छोटी सी निक्कर पहन करवाया अपने हुस्न का दीदार, बोल्डनेस देख फैंस के दिल में लगी आग

आज सना खान अपनी खूबसूरती से किसी का भी मन फिसला सकती है, सना खान दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन सना खान अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। लेटेस्ट फोटोज में भी देखा जा सकता है कि सना खान ने एक छोटी सी निक्कर पहनी है। इस शॉर्ट्स निकर के साथ-साथ सना खान ने एक ब्लैक कलर का टीशर्ट पहनकर अपने हुस्न का दीदार करवाया है। सना खान के लेटेस्ट फोटोस पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है और हर कोई सना खान की इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहा है। जिसकी वजह से देखते ही देखते सना खान का यह लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में छा गया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *