सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सोशल मीडिया पर फैंस को बेसब्री से इंतेज़ार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेत्री सुष्मिता सेन अभी इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है अभी हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सुष्मिता सेन अभी हाल ही में हार्ड अटैक का शिकार हुई है,सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने अपने पिता के सुबीर सेन के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बीते दिनों हार्ट अटैक आया था और उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा एक प्यारा कैप्शन…

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सोशल मीडिया पर फैंस को बेसब्री से इंतेज़ार

सुष्मिता सेन अभी हाल ही में एक ऐसी गंभीर बीमारी से अपना पीछा छुड़ाते हुए वापस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कहर मचाने के लिए तैयार हो चुकी है आपको बता दें कि अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोस शेयर किए जिसमें सुष्मिता ने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा। जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी, मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। मेरी एंजियोप्लास्टी हुई। दिल अब सही सलामत है और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है, बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी। जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया, उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई ,अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी, ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं ,मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं। तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद फैंस काफी परेशान हो गए और दुआएं दे रहे हैं।

जल्द ही दिखेगी आर्या में सुष्मिता सेन….

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, सोशल मीडिया पर फैंस को बेसब्री से इंतेज़ार

बता दें सुष्मिता सेन 47 साल की है और खुद को काफी फिट रखती है। एक्ट्रेस अक्सर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। काम की बात करें तो सुष्मिता आर्या 2 की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने इसका फर्स्ट लुक भी शेयर किया था, जल्द ही सुष्मिता सेन अपनी नई वेब सीरीज आर्य 2 में देखने को मिलेगी उनके फैंस को इनकी इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है, पर अभी हाल ही में हार्ड अटैक होने के कारण इन्होंने अपने वेब सीरीज को थोड़ा विराम दे दिया था पर फिर से वापस वह अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार हो चुकी है बताया जा रहा है, कि जल्द ही यह वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएगी और साथ ही हॉटस्टार कभी एसडीम कर दी जाएगी,

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *