तारक मेहता शो की सोनू अब हो चुकी है जवान, सोनू हो गई है पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट

टीवी धारावाहिक का सबसे मशहूर और सबसे ज्यादा चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाला शो बन गया है, इस शो में काम करने वाले सभी कॉस्ट अभिनेता अपने अच्छे परफॉर्मेंस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आते रहते हैं, वैसे तो इस शो में काम करने वाले सभी अभिनेता अपनी अदाकारी को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन अभी हाल फिलहाल में इस शो की जानी-मानी छोटी कलाकार सोनू भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ चुकी है,सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता रियल लाइफ में बला की खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. भले ही झील मेहता शो से काफी समय पहले अलग हो गई हों, लेकिन वो अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि झील मेहता को सोनू के किरदार में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, लेकिन इन दिनों तारक मेहता की सोनू किसी के प्यार में दीवानी हो गई हैं. जी हां, झील मेहता की लाइफ में एक खास शख्स की एंट्री हो गई है. आइए जानते हैं किसी के प्यार में गुम झील मेहता आजकल क्या कर रही हैं।

तारक मेहता की सोनू हो गई है पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान

तारक मेहता शो की सोनू अब हो चुकी है जवान, सोनू हो गई है पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो जिसने टीवी धारावाहिक पर सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है यह शो फिर एक बार काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन चुका है, इस शो में काम करने वाली सबसे छोटी और मशहूर अभिनेत्री सोनू यानी की झील मेहता काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है, क्योंकि अभी हाल ही में जेल में था ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर किया इन लेटेस्ट फोटो उसमें झील मेहता, काफी ज्यादा हॉट और काफी ज्यादा जवान हो गई है इनकी खूबसूरती भी खूब है, चार चांद लग गए हैं जिस जिस ने इनकी खूबसूरती को देखा है, वह इनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है, इनकी खूबसूरती को देखने के बाद लोग इनकी फोटो से नजरें हटाने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

तारक मेहता की सोनू की लेटेस्ट लुक को देखकर फैंस का फिसला मन

तारक मेहता शो की सोनू अब हो चुकी है जवान, सोनू हो गई है पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट

इस बात से बेहद कम लोग ही वाकिफ हैं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नन्ही सोनू का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली झील मेहता ने 9 साल की उम्र में ही कॉमेडी शो में काम करना शुरु कर दिया था, तारक मेहता में सोनू बनकर काफी समय तक दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद झील ने पढ़ाई के लिए साल 2013 में शो को अलविदा कह दिया था, लेकिन अभी हाल ही में यह नन्ही सी सोनू फिर एक बार अपनी खूबसूरती को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आ गई है, अभी हाल ही में सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट सूट होश भी शेयर किया इन फोटोस को जिस जिस ने देखा है, वह इनकी फोटोस के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी काफी बड़े दीवाने हो गए हैं, हर कोई इनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ कर रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *