दीपिका कक्कड़ की बेटे के जन्म के बाद पहली तस्वीर आयी सामने, हॉस्पिटल से पहली फोटो हुई वायरल

ससुराल सिमर का सीरियल काफी ज्यादा लोकप्रियता और काफी ज्यादा चर्चा में रहता है, सास बहू का यह सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है घर घर में सास बहू को पसंद आने वाला यह सीरियल लगातार काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है, इस सीरियल में काम करने वाली दीपिका कक्कड़ अभी हाल ही में काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है आपको बता दें अभी हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने बेबी बॉय को जन्म दिया है, दीपिका ने बीते 21 जून को बेबी बॉय को जन्म दिया. हालांकि बेबी समय से पहले इस दुनिया में आ गया, शोएब ने खास नोट से फैंस को ये गुड न्यूज दी. उन्होंने लिखा, “अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है, यह प्रीमैच्‍योर बेबी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है”

बेटे के जन्म बाद दीपिका पहली तस्वीर आयी सामने

दीपिका कक्कड़ की बेटे के जन्म के बाद पहली तस्वीर आयी सामने, हॉस्पिटल से पहली फोटो हुई वायरल

अभी हाल ही में ससुराल सिमर का सीरियल की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ मां बनने के बाद फिर एक बार चर्चा का विषय बन गई है,अजूनी स्टार शोएब इब्राहिम की सह-कलाकार आयुषी खुराना ने टेली मसाला के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने बताया कि नए माता-पिता दीपिका और शोएब ने इस खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “मैं हैरान थी. हमें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, आयुषी का कहना है कि 21 जून 2023 को हमारा फुल प्लान था कि हम शोएब सर का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे,सुबह, शोएब ने फोन किया और मुझे बताया, ‘दीपिका अस्पताल में भर्ती हैं, मैंने पूछा, ‘क्यों? क्या हुआ?’ तभी मुझे पता चला कि दीपिका ने बच्चे को जन्म दिया है, जैसे ही शोएब ने मुझे यह बात बताई मैं काफी ज्यादा खुश हुई और मैंने उसी वक्त शोएब को उनके बच्चे को लेकर काफी बधाइयां और शुभकामनाएं देने लगी।

मां बनने के बाद बेहद खुश है दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ की बेटे के जन्म के बाद पहली तस्वीर आयी सामने, हॉस्पिटल से पहली फोटो हुई वायरल

आयुषी खुराना ने बताया कि दीपिका के बच्चे को आने का अभी भी 1 महीने का टाइम था हमें बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है कि बच्चा 1 महीने पहले ही जन्म ले चुका है, उन्होंने बताया कि दीपिका और शोएब इब्राहिम को भी बच्चे के इतनी जल्दी आने की उम्मीद नहीं थी. आयुषी ने साझा किया, “शोएब घबराहट की स्थिति में थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि बच्चा पैदा हो गया है, क्योंकि बच्चे को अभी डॉक्टर्स ने अपने पास रखा है, वहीं “दीपिका बहुत उत्साहित थी, और मां बनने का आनंद ले रही हैं “दीपिका कक्कड़ हर किसी से काफी हंस कर बात करती हुई दिखाई दे रही है इनके चेहरे पर इनकी खुशी ऐसे के ऐसे नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *