ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी करने के दौरान पहनी थी इतनी बेशकीमती साड़ी

भारतीय सिनेमा जगत में ऐसी कई बड़ी-बड़ी हसीनाएं हैं जो अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को काफी ज्यादा प्रेरित करती है, लोगों को इनकी खूबसूरती काफी पसंद आती है और साथ ही जब बात इनकी अदाकारी की और इनके अच्छे परफॉर्मेंस की आती है तो उन लोगों द्वारा इनको काफी ज्यादा लोकप्रियता भी दी जाती है, आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने 80 के दशक से लेकर अभी तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है, वैसे तो इन दिनों के अभिनेत्री लाइमलाइट से काफी दूरियां बना चुकी है लेकिन फिर भी किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनती ही रहती है यह अभिनेत्री अभी हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई है वैसे आपको बता दें, यह अभिनेत्री और कोई नहीं खुद ऐश्वर्या राय है इन दिनों ऐश्वर्या राय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है, तो आइए आज हम आपको इनकी कीमती साड़ी से रूबरू करवाते हैं।

ऐश्वर्या राय में शादी के शुभ अवसर पर पहनी थी इतनी कीमती साड़ी कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी की थी उस दौरान ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में लोगों के बीच एक अलग ही कहर मचा दिया था, क्योंकि उस समय सभी का ध्यान खींचा था ऐश की साड़ी ने कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऐश की इस कांजीवरम साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए थी, जिसे डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था,अब नीता लुल्ला ने खुद उनकी डिजाइन की इस साड़ी के बारे में बात की और इसके वर्क के बारे में बताया, ऐश्वर्या राय की इस बेशकीमती साड़ी के बारे में ऐश्वर्या राय की डिजाइनर काफी खुलकर बात की है तो आइए जानते हैं इसकी पूरी सच्चाई।

ऐश्वर्या राय के डिज़ाइनर ने बताया ऐश्वर्या राय की शादी का पूरा राज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हाल ही में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, आपको बता दे अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय की डिजाइनर ने ऐश्वर्या राय की शादी का पूरा सच लोगों के सामने उधेड़ कर रख दिया है,नीता ने इसके बारे में आगे बात करते हुए कहा, ‘आप अपना गणित लगाओ. मेरा मतलब कांजीवरम साड़ी से है, इसकी कीमत कितनी होगी? इसकी कीमत एक करोड़ या 75 लाख रुपए तो नहीं हो सकती, है ना? एक अच्छी तरह से कटेड, अच्छी तरह से फिट कढ़ाई वाली जरदोजी ब्लाउज और ज्वेलरी के साथ एक बेसिक ब्लाउज. मेरा मतलब है कि क्या आप ज्वेलरी को भी वेडिंग आउटफिट में काउंट कर रहे हैं? लोगों द्वारा जैसे ही डिजाइनर ने यह बात बताई लोगों के बीच काफी हैरानी का माहौल बन गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *