जन्मदिन के मौके पर क्लब में जाने के बजाय गुरूद्वारे पहुंची गोविंदा की बेटी, स्टारकिड्स को दी बड़ी सीख

गोविंदा जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही नायाब कलाकार और चमकते सितारे रहे हैं जो आज भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते हैं और लोग उनकी फिल्मों को आज भी उसी चाव से देखना पसंद करते हैं जैसा वे फिल्म की रिलीज के समय किया करते थे। गोविंदा को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है सिर्फ उनका नाम ही काफी है। बता दे की इंडस्ट्री में गोविंदा ने बहुत ही अच्छी छवि बनाई हुई है और वे उस को बरकरार करते हुए दिखाई भी देते हैं आज हम बात करने जा रहे हैं उनकी बेटी नर्मदा आहूजा की। नर्मदा का अपने पिता के साथ काफी खास रिश्ता है क्योंकि वह अपने माता-पिता से शुरू से कभी अलग नहीं रही हैं उन्हीं के साथ में पली-बढ़ी और उन्हीं के संस्कारों को अपने रूप में ढाला। नर्मदा के पारिवारिक संबंधों के बारे में विचार उनके माता-पिता की ही देन है जो इस जनरेशन के हर बच्चे में देखने को नहीं मिलते हैं।

अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान नहीं बना पाई नर्मदा आहूजा

जन्मदिन के मौके पर क्लब में जाने के बजाय गुरूद्वारे पहुंची गोविंदा की बेटी, स्टारकिड्स को दी बड़ी सीख

गोविंदा जितने बड़े कलाकार रहे हैं उनके काम की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है लेकिन जरूरी नहीं वे सारे गुण उनके बच्चों में भी आ जाए इसी तरह उनकी बेटी नर्मदा जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्होंने एक पंजाबी फिल्म की जो इतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसके बाद में उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक एंट्री लेने की कोशिश भी नहीं की। बता दें फिल्म करने के लिए नर्मदा ने अपना नाम बदलकर टीना रख लिया जिस नाम से उन्हें आप सभी लोग जानते हैं बता दें टीना के अभिनय के गुण उनके पिता जितने खास नहीं है जिस वजह से वे दोबारा अपनी किस्मत आजमाने के लिए अभी तक तैयार नहीं हुई हैं हालांकि आगे हो सकता है कि वह अपना डेब्यू बॉलीवुड इंडस्ट्री में करें जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं और उन्हें बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए देखना चाहते हैं।

जन्मदिन पर किसी क्लब या होटल की जगह पहुंची गुरुद्वारे

जन्मदिन के मौके पर क्लब में जाने के बजाय गुरूद्वारे पहुंची गोविंदा की बेटी, स्टारकिड्स को दी बड़ी सीख

टीना आहूजा आज 33 साल की हो चुकी है और उनके जन्मदिन की अद्भुत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है बता दे जहां अन्य स्टार किड्स अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए किसी होटल क्लब या कसीनो जाते हैं वही गोविंदा की बेटी टीना अपने संस्कारों को दर्शाती हुई गोल्डन टेंपल, अमृतसर माथा टेकने के लिए पहुंची। यह देख लोग उनसे बहुत प्रभावित हुए और उनके संस्कारों की जमकर तारीफ हुई बता दें टीना अपना जन्मदिन अधिकतर अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करती हैं। टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जब तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की तभी से वे तेजी से वायरल होने लगी और उन्हें उनके फैंस से जमकर बधाइयां भी मिली और उनके फैंस ने उन पर बहुत सारा प्यार बरसाया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *