नीना गुप्ता का फ़िल्मों में काम ना मिलने पर फूट पड़ा ग़ुस्सा, सबके सामने खोल दिए फ़िल्म निर्माताओं के असली चेहरे

नीना गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है और अपने समय में भी उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके चलते लोगों ने उनके काम की काफी सराहना की और काफी पसंद भी किया। लेकिन कुछ समय बाद ही नीना से उनका फेम धीरे-धीरे छीनने लगा और देखते ही देखते एक ऐसा समय आ गया जब नीना को ना तो कोई पहचानता था ना ही उन्हें कोई काम देने को तैयार था जिसके बाद उन्हें काफी समस्याओं का सामना भी करना पड़ा लेकिन नीना ने कभी हार नहीं मानी और एक दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उसमें लिखा कि वे अभी भी काम कर सकती हैं और इतनी सक्षम है कि बड़े पर्दे पर अच्छा खासा प्रदर्शन कर सके। जिस पर कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और उनका हौसला आगे बढ़ाते भी नजर आए जो उनके आज काफी काम भी आ रहा है।

‘बधाई हो’ फिल्म से मिली नई पहचान

नीना गुप्ता का फ़िल्मों में काम ना मिलने पर फूट पड़ा ग़ुस्सा, सबके सामने खोल दिए फ़िल्म निर्माताओं के असली चेहरे

नीना गुप्ता ने जब इंस्टाग्राम पर वह पोस्ट शेयर की तो उसके कुछ साल बाद उन्हें ‘बधाई हो’ फिल्म ऑफर हुई जिस पर लोग यह कहने लगे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लिए काम मांगा था इसलिए उन्हें यह फिल्म ऑफर हुई है जबकि नीना ने इंटरव्यू के दौरान यह सब बातों को साफ करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म सिर्फ उनके काम की वजह से ऑफर हुई और वे इस फिल्म को जरूर करेंगी। जब बधाई हो में नीना के अभिनय को सभी लोगों ने देखा तो सभी को वह बहुत पसंद आया और उनकी काफी तारीफ भी की गई जिसके चलते वह फिल्म बड़े पर्दे पर भी काफी बड़ी हिट रही और फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया। इस फिल्म के बाद नीना गुप्ता को धीरे-धीरे वेब सीरीज और अन्य फिल्मों में काम मिलना शुरू हुआ जहां पर इनके काम को लोगों द्वारा परखा गया और इन्हें फिर से खोई हुई लोकप्रियता वापस मिल गई।

फिल्म निर्माता करते हैं दोगलापन– नीना गुप्ता

नीना गुप्ता का फ़िल्मों में काम ना मिलने पर फूट पड़ा ग़ुस्सा, सबके सामने खोल दिए फ़िल्म निर्माताओं के असली चेहरे

हाल ही में दिए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बहुत से ऐसे राजों पर से पर्दा उठाया जिनका शायद ही अन्य लोगों को पता होगा। नीना से उनके काम के लिए पूछा गया तब उन्होंने बताया कि उन्हें दूसरी एक्ट्रेसेज के लिए रिप्लेस कर दिया जाता था। नीना कहती हुई नजर आई की कई फिल्में ऐसी थी जो उन्हें ऑफर हुई थी और वे उन फिल्मों को साइन करने के लिए भी तैयार हो गई थी लेकिन फिल्म मेकर्स ने उन्हें पुराने जमाने की हीरोइन से के साथ रिप्लेस कर दिया जो अपने समय में काफी मशहूर हुआ करती थी और इसी लोकप्रियता की वजह से उनके हाथ से कई बार फिल्में निकल भी गई। लेकिन नीना ने इन सब को निराशा ना मानकर अपने आप को हमेशा आगे की ओर बढ़ाया जिसके चलते वे कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आई और उन्हें काफी पसंद भी किया गया साथ ही उनके किरदार को लोगों ने बहुत ही सराहा जिसके चलते उनके प्रोजेक्ट काफी हिट भी रहे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *