अनन्या पांडे के लुक को देख फ़ैन्स की थम गयी दिलों की धड़कन, अनन्या को देख फ़ैन्स बोले- सूपर से भी ऊपर

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी लोकप्रियता हासिल की जिसके चलते उन्हें कई फिल्मों में देखा जा सकता है साथ ही अपने एक्टिंग करियर में वे धीरे-धीरे आगे बढ़ती चली जा रही हैं। बता दें अनन्या के फैंस द्वारा उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है और उनके लुक्स के भी सभी दीवाने हैं। अनन्या ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्में की है लेकिन लोगों के दिलों पर उन्होंने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है जिसके चलते लोगों उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि अपने दिए कई बयान की वजह से वे कई बार ट्रोल होती भी नजर आई और लोगों की काफी बुरी बातों का सामना भी करना पड़ा। लेकिन अनन्या उन सभी से हमेशा आगे बढ़ती हुई नजर आती है। हाल ही में अनन्या का नया लुक वायरल हुआ है जिसको देख फैंस के होश उड़ गए।

विजय देवारकोंडा को कर सकती है डेट

अनन्या पांडे के लुक को देख फ़ैन्स की थम गयी दिलों की धड़कन, अनन्या को देख फ़ैन्स बोले- सूपर से भी ऊपर

अनन्या पांडे का रिलेशनशिप स्टेटस हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। अनन्या ने अपने इतने कम समय के फिल्मी करियर में भी कई एक्टर्स को डेट कर लिया जिसके चलते आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए काफी बिजी रहती हैं और अपने को एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अलग अलग अंदाज में नजर आती हैं जिसके चलते फैंस ने इनकी जोड़ी की खूब प्रशंसा की और दोनों साथ में काफी अच्छे भी नजर आते हैं। वही अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह विजय को डेट कर सकती हैं क्योंकि वे उन्हें काफी पसंद भी करती हैं। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अभी खबरें सामने नहीं आई हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं और एक दूसरे के साथ काफी अच्छा खासा संबंध साझा कर रहे हैं।

कूल लुक्स में नजर आई अनन्या

अनन्या पांडे के लुक को देख फ़ैन्स की थम गयी दिलों की धड़कन, अनन्या को देख फ़ैन्स बोले- सूपर से भी ऊपर

अनन्या पांडे की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जहां पिछले दिनों उनके हॉट लुक्स को देखा गया जिसमें फैंस ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। साथ ही उनकी तस्वीरों को भी काफी कम समय में काफी लोगों द्वारा लाइक किया गया था जिसके चलते उनकी लोकप्रियता भी बढ़ने लगी है। वही उनके लुक्स की बात करें तो फैंस ने उनके लुक्स की जमकर तारीफ की। हाल ही में अनन्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीरों में उन्होंने मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहना हुआ है जिसके साथ हाई वेस्ट जींस कैरी की हुई है जो रेड कलर की है जिस पर अनन्या काफी सुंदर नजर आ रही है साथ ही उसके साथ शूज से लुक को कंप्लीट किया। बता दे मशहूर फैशन डिजाइनर के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया जिसके बाद उनके लुक्स की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्हें कूल गर्ल भी कहते नजर आ रहे हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *