नयनतारा की शादी में पहुंचे शाहरुख खान हुए बुरी तरह से ट्रॉल, इस वजह आए आलोचकों के निशाने पर

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से नदारद थे लेकिन हाल ही में पिछले 1 महीने में उनकी 3 बड़ी फिल्मों की अनाउंसमेंट हो चुकी है और यह कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान एक बार फिर से अपने किंग वाले रुतबे मेंआने को तैयार है। शाहरुख खान हाल ही में दक्षिण भारत की अभिनेत्री नयनतारा के शादी में पहुंचे थे जो उनके आगामी फिल्म जवान में नजर आने वाली है। इस मौके पर शाहरुख खान फॉर्मल लुक में पहुंचे थे लेकिन शाहरुख खान की तारीफ से ज्यादा उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ गया। कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान करण जोहर के जन्मदिन की पार्टी में सम्मिलित हुए तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और इस वजह से वह आइसोलेशन में है लेकिन नयनतारा के शादी में सम्मिलित होते ही उनके ऊपर सवालों कि झड़ी लग गई है।

आइसोलेशन में रह रहे शाहरुख खान सिर्फ 11 दिनों में कैसे हो गए ठीक

नयनतारा की शादी में पहुंचे शाहरुख खान हुए बुरी तरह से ट्रॉल, इस वजह आए आलोचकों के निशाने पर

करण जौहर के 50वे जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के तमाम बॉलीवुड स्टार पहुंचे थे। इस दौरान यह बात सामने आई थी कि शाहरुख खान समेत 50 बड़े सितारों को कोरोनावायरस ने अपने चपेट में ले लिया है। और इसी वजह से कई बड़े सितारे आइसोलेशन में है। शाहरुख खान का भी नाम इसमें शामिल रहा था लेकिन कोरोना संक्रमित होने के बाद किसी को भी कम से कम 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहना पड़ता है लेकिन करण जौहर के जन्मदिन के ठीक 11 दिन बाद शाहरुख खान नयनतारा की शादी में सम्मिलित होने के लिए पहुंच गए जिसके बाद लोगों उन्हें खूब ट्रॉल कर रहे हैं। शाहरुख इस शादी में फॉर्मल लुक में पहुंचे थे और बेहद डैशिंग नजर आ रहे थे।

नयनतारा के शादी में सम्मिलित हुए शाहरुख खान पर फैंस ने लगाई सवालों की झड़ी

नयनतारा की शादी में पहुंचे शाहरुख खान हुए बुरी तरह से ट्रॉल, इस वजह आए आलोचकों के निशाने पर

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है पिछले दिनों ही दक्षिण भारत की अभिनेत्री नयनतारा ने अपने 6 साल पुराने बॉयफ्रेंड विग्नेश के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में शाहरुख खान ने पहुंचकर चार चांद लगा दिए दरअसल शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान में नयनतारा उनके साथ बतौर हीरोइन नजर आने वाली है। इसी वजह से शाहरुख खान इस शादी में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे। लेकिन शाहरुख खान के लुक से ज्यादा उनके वहां पर मौजूद होने की चर्चाएं तेज हो गई क्योंकि करण जोहर के जन्मदिन के पार्टी के बाद शाहरुख खान कोरोनावायरस की चपेट में थे और इस वजह से उन्हें 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहना था लेकिन शाहरुख 11वे दिन ही नयनतारा की शादी में सम्मिलित हो गए जिसके बाद लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं और उनके ऊपर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप लगा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *