शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड फंक्शन में साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा…..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभी हाल ही में न्यू ली कपल बने हैं आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभी सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में न्यू कपल के तौर पर कहर मचा रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई-नई फोटोस रोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रही है।चर्चित कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को सेट्रडे नाइट एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया। हालांकि इस दौरान दोनों साथ नहीं बल्कि अलग-अलग नजर आए।शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड शो में स्पॉट हुए सिड-कियारा का स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा था। दोनों अपने लुक से लाइमाइट चुराते नजर आए। अब इवेंट से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।लुक की बात करें तो इस दौरान सिड की कियारा लैमन साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं।माथे पर ब्लैक बिंदी और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की करियर की शुरुआत…

शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड फंक्शन में साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा…..

सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता में से एक है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में की थी। सिद्धार्थ के परिवार में उनके पापा सुनील मल्होत्रा माता रीमा मल्होत्रा और एक भाई यह सभी दिल्ली में रहते हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री में 2012 में की थी 2012 में उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। और 2013 में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद उनकी अभी तक की सबसे सुपरहिट फिल्म शेरशाह रही है। शेर सा 2021 में रिलीज हुई थी शेरशाह ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है।आपको बता दें कि यह मूवी बहुत ही बेहतरीन मूवी ओं में से एक थी। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा जैसे महान आर्मी ऑफिसर का रोल अदा किया था।

कियारा आडवाणी के करियर की शुरुआत..

शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड फंक्शन में साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री और लाखों दिलों के ऊपर राज करने वाली कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपना अलग ही नाम बनाया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म फुगली मैं अपने करियर की शुरुआत की थी। कियारा आडवाणी ने 2014 के बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपना नाम बनाया। और आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में एक अलग ही भूमिका व्यतीत किया। कियारा आडवाणी ने शेरशाह फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की पत्नी का रोल अदा किया है। आपको बता दें कि यह कहानी बिल्कुल सच कहानी है। शेरशाह फिल्म एक ऐसी फिल्म है। जो लाखों लोगों के दिलों पर अभी भी राज कर रही है। यह एक रियल स्टोरी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *