एक नहीं बल्कि 2 बच्चों की माँ बनने वाली हैं आलिया भट्ट, आलिया और रणबीर दोनों ने बहुत पहले ही दे दिए थे हिंट

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारी और एक कामयाब एक्ट्रेस है साथ ही उनके चुलबुले व्यवहार की वजह से वे अपनी एक अलग छवि बनाए रखती हैं जिन्हें सभी के द्वारा काफी पसंद किया जाता है आलिया भट्ट दिल की बेहद साफ है जो उनके दिल पर होता है वही जुबान पर भी होता है और यह हम उनके इंटरव्यूज और शोज के दौरान देख सकते हैं। बता दे आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर के साथ शादी की थी उसके बाद वे काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी रही और दोनों की जोड़ी को भी बेहद पसंद किया जाने लगा। इनकी शादी बी टाउन की सबसे बड़ी शादियों में शुमार हो गई। शादी में कुछ खास दोस्त ही शामिल थे फिर भी इनकी शादी की तस्वीरों ने खूब महफिल लूटी और इन्हें फैंस का प्यार मिला।

शादी के 2 महीने बाद ही दि आलिया ने प्रेगनेंसी की खबर

एक नहीं बल्कि 2 बच्चों की माँ बनने वाली हैं आलिया भट्ट, आलिया और रणबीर दोनों ने बहुत पहले ही दे दिए थे हिंट

आलिया भट्ट ने अपनी शादी के करीब 2 महीने बाद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी और बहुत तेजी से वायरल होने लगी बता दे यह तस्वीर थी उनकी प्रेगनेंसी से संबंधित जिसके बाद उनके फैंस उनके चाहने वाले बहुत ही हैरान रह गए जिनमें से कई उन्हें बधाइयां देते नजर आए तो वहीं कई लोगों ने आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल भी किया बता दे शादी के 2 महीने बाद ही इतनी बड़ी खुशखबरी देने के लिए आलिया भट्ट को ट्रॉलर्स ने कहा कि अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और इस वजह से उन्होंने शादी भी की हालांकि यह उनका निजी फैसला है लेकिन यह खबर सुनकर उनके फैंस और उनके रिश्तेदार काफी खुश हुए हालांकि आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है आइए जानते हैं वो कौन सी खबर है।

जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है आलिया भट्ट

एक नहीं बल्कि 2 बच्चों की माँ बनने वाली हैं आलिया भट्ट, आलिया और रणबीर दोनों ने बहुत पहले ही दे दिए थे हिंट

आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके चलते आए दिन कोई ना कोई बड़े खुलासे होते आए हैं जहां पहले रणबीर ने एक रियलिटी शो में यह कहा था कि उन्हें एक बेटी चाहिए वही अब एक और खुलासा सामने आ रहा है कि आलिया भट्ट दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है बता दे यह सिलसिला तब शुरू हुआ था जब आलिया भट्ट ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ यूट्यूब ब्लॉग पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उन्हें 2 बच्चे चाहिए वही उनकी फ्रेंड ने बताया कि आलिया दो लड़के चाहती हैं। इसी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में वे जुड़वा बच्चों को जन्म देगी हालांकि इस पर रणबीर और आलिया दोनों ने अपना कोई स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन अगर यह खबर सच हुई तो उनके फैंस में एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी साथ ही उनके घर वालों और रिश्तेदारों में भी खुशी का माहौल छा जाएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *