सलमान खान की फ़िल्म से बाहर होते ही शहनाज़ ने तोड़ी चुप्पी, फ़िल्म से बाहर होने की बतायी यह बड़ी वजह

शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद शानदार गायक कलाकार है और बेहद खूबसूरत मॉडल भी हैं बता दें शहनाज ने बहुत मेहनत करके सफलता का यह स्तर पाया है जिस पर आज लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी चुलबुली अदाओं की वजह से भी उनके काफी दीवाने हैं। शहनाज अपने बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती है साथ ही लोगों को अपनी और आकर्षित करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ती। शहनाज ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक अपना डेब्यू नहीं दिया लेकिन वे इसकी तैयारियों में पूरी तरह से जुटी हुई है जिसकी खबरें भी सोशल मीडिया पर कई बार सामने आती है और हमें देखने को मिलती है। शहनाज गिल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस शो से मिली थी जिसमें लोगों ने उन्हें पहचाना और उनके व्यवहार और स्वभाव की भी काफी तारीफें की जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही देखते काफी हद तक बढ़ भी गई।

सलमान को किया इंस्टाग्राम से अनफॉलो

सलमान खान की फ़िल्म से बाहर होते ही शहनाज़ ने तोड़ी चुप्पी, फ़िल्म से बाहर होने की बतायी यह बड़ी वजह

शहनाज गिल आए दिन अपने काम की वजह से लोगों से प्रशंसा हासिल करने में कभी पीछे नहीं रहती साथ ही अपने वायरल वीडियोज की वजह से भी वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसा कुछ किया जिसकी वजह से लोगों उनसे सवाल करते नहीं रुक रहे। बता दे कुछ दिनों पहले शहनाज ने सलमान खान को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया जिसके बाद काफी खबरें सामने आने लगी और लोगों द्वारा यह कयास लगाए जाने लगे कि शहनाज जो सलमान की इतनी करीबी थी अब वे उनसे दूर हो चुकी है और उनसे अपना रिश्ता खत्म कर चुकी है। हालांकि बाद में शहनाज गिल ने अपने सभी फैंस को सफाई देते हुए सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने गलती से सलमान को अनफॉलो कर दिया हालांकि उन्होंने बाद में सलमान को फिर से फॉलो कर लिया। लेकिन इसी बीच दोनों के दूर होने की खबरें काफी तेजी से वायरल होने लगी हालांकि शहनाज ने सभी खबरों को नकार दिया।

फिल्म से बाहर होने पर शहनाज ने दिया बड़ा बयान

सलमान खान की फ़िल्म से बाहर होते ही शहनाज़ ने तोड़ी चुप्पी, फ़िल्म से बाहर होने की बतायी यह बड़ी वजह

शहनाज गिल जब बिग बॉस शो कर रही थी तब सलमान के साथ उनके अच्छी खासी बॉन्डिंग हो गई जिसे फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया गया और शो के बाहर भी दोनों कई जगह साथ में नजर आए और दोनों को साथ में देख लोगों द्वारा यह कयास लगाए जाने लगे कि शहनाज सलमान के साथ ही अपनी डेब्यू फिल्म करेंगी जो कि कुछ ही दिनों में रिलीज होगी। बता दे सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है जिसके चलते यह सामने आ रहा था कि सलमान की लीड एक्ट्रेस शहनाज होगी और इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शहनाज ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि वे इन सभी खबरों से काफी एंटरटेन होती है और सबसे ज्यादा यह देखने के लिए उत्साहित है कि कितने लोग इस फिल्म को देखेंगे और फिल्म में मुझे ढूंढने की कोशिश करेंगे। जिससे यह साफ हो गया कि शहनाज सलमान की फिल्म में नहीं है और यह सारी बातें एक अफवाह के रूप में ही साबित हुई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *