सुनील ग्रोवर ने खोज निकाला निक जोनस का जुड़वा भाई, निक जोनस के डूप्लिकेट को देख फ़राह ने भी बोल दी यह बात

सुनील ग्रोवर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया और अपनी कॉमेडी के चलते सभी का दिल जीता। सुनील को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि वे हमेशा अपने फैन्स का सम्मान करते हैं और अपनी लाइफ स्टाइल को भी उनके आसपास हो रहे माहौल के हिसाब से बदल देते हैं जिसके कारण लोगों से उनका कनेक्ट काफी जल्दी हो पाता है और उन्हें काफी पसंद किया जाता है। सुनील की कॉमेडी के चर्चे पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो है ही साथ में लोग उन्हें अलग अलग शोज में देखकर भी काफी खुश होते हैं। सुनील इससे पहले कपिल शर्मा के साथ काम कर रहे थे जहां उन्हें खास पहचान मिली और लोगों द्वारा में उनके काम को काफी सराहा गया। जिसके चलते एक शो में उन्होंने प्रियंका से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बोली जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा।

कपिल का शो छोड़ने के बाद आए दूसरे शो में नजर

सुनील ग्रोवर ने खोज निकाला निक जोनस का जुड़वा भाई, निक जोनस के डूप्लिकेट को देख फ़राह ने भी बोल दी यह बात

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद की वजह से उन्होंने कपिल का शो उसी समय छोड़ दिया जिसके चलते उन्हें काफी समय तक काम नहीं मिला। लेकिन उन्होंने अपनी कामयाबी को आगे बढ़ाने के लिए एक रास्ता निकाला और उन्होंने दूसरा कॉमेडी शो शुरू किया जिसमें वे अपने डॉक्टर गुलाटी वाले किरदार में ही सबको हंसा रहे थे। बता दें गुलाटी का किरदार उन्हें कपिल शर्मा शो से मिला था जो कि काफी प्रसिद्ध हुआ। ग्रोवर ने उसके बाद कई शोज और अवार्ड फंक्शन भी किए इसमें उन्होंने लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बाद में वे काफी समय तक एक शो में नजर आए जिसमें फराह खान भी थी और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को लेकर कई आपत्तिजनक बयान दे दिए। चाहे वह मजाक में ही क्यूं ना बोले हो लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

सुनील और फराह ने उड़ाया निक जोनास का मजाक

सुनील ग्रोवर ने खोज निकाला निक जोनस का जुड़वा भाई, निक जोनस के डूप्लिकेट को देख फ़राह ने भी बोल दी यह बात

दरअसल सुनील ग्रोवर एक शो कर रहे थे जिसमें फराह खान और सोनू सूद भी मौजूद थे उसमें कुछ बच्चे आते हैं जिसमें से एक बच्चा निक जोनास की जैसे लग रहा होता है क्योंकि उस बच्चे के बाल निक की तरह ही ब्राउन कलर के होते हैं जिसको देख सुनील उसका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि जीजा जी आप यहां क्या कर रहे हैं मैं आपकी शादी में नहीं आ पाया क्योंकि वीजा नहीं लगा। उनकी यह बात सुनकर फराह और सोनू सूद काफी तेजी से हंसने लगते हैं और फराह कहती है कि सुनील वह छोटा बच्चा है तब सुनील कहते हैं कि निक जोनास कौन से बड़े हैं जिसके बाद लोग कहने लगे कि यह तो निक जोनस का जुड़वा भाई है। शो में फराह और सोनू सूद को सुनील ग्रोवर की इन बातों पर ठहाके लगाकर हंसते देखा। इसके बाद प्रियंका के फैंस सुनील से काफी नाराज हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते भी नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *