ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्पॉट हुई सारा अली खान, तस्वीरो पर भड़के पिता सैफ और दी यह सख्त हिदायत

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आए दिन अपनी खूबसूरती को दिखाने के चक्कर में ऐसे ड्रेस पहन लेती है जिनके कारण उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है बॉलीवुड की उभरती स्टार सारा अली खान पिछले दिनों ऐसे ही एक घटने का शिकार हो गई। सारा अली खान दो हजार अट्ठारह में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सुन केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी सारा अली खान बॉलीवुड की एक बहुत ही ग्लैमरस अभिनेत्री मानी जाती है और आए दिन वह अपनी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है हाल ही में सारा अली खान ने अपनी एक तस्वीर चाचा की थी जिसमें ऐसे कपड़े पहन कर नजर आ रही थी जिसमें उनकी आधी से ज्यादा बॉडी नजर आ रही थी इस तस्वीर के ऊपर कई दर्शकों ने रोष व्यक्त किया सैफ अली खान भी कपड़ों के लिए फटकार लगाते नजर आए । आइए आपको बताते हैं सारा अली खान ने ऐसी क्या ड्रेस पहन ली की वजह से खुद उनके पिता भी नहीं बांटने पर मजबूर हो गए।

सफेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई सारा अली खान खूबसूरती दिखाने के लिए पार की सारी हदें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्पॉट हुई सारा अली खान, तस्वीरो पर भड़के पिता सैफ और दी यह सख्त हिदायत

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान के तकरीबन 40 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर हैं और सारा अली खान अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। यू तो सारा अली खान के निजी मामलों में उनके पिता सैफ अली खान दखल नहीं देते हैं लेकिन हाल ही में सारा अली खान के लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सैफ अली खान बेहद नाराज हैं। सैफ अली खान की बेटी के निजी मामलों में देना पसंद नहीं करते लेकिन हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली को फटकार लगाई है। आइए आपको बताते हैं सैफ अली खान ने अपनी बेटी को क्या बातें कही हैं।

सैफ अली खान ने बेटी सारा को इन वजहों से लगाई फटकार

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्पॉट हुई सारा अली खान, तस्वीरो पर भड़के पिता सैफ और दी यह सख्त हिदायत

बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान अपने बच्चों के निजी मामलों में बहुत कम दखल देना पसंद करते हैं। उनका मानना है कि उन लोगों को थोड़ी सी स्पेस मिलने चाहिए। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से एक अलग पहचान बना ली है हाल ही में सैफ अली खान उनके ऊपर भड़कते नजर आए। आपको बता दें कि सारा लिखा जब से अपने फिल्मों में डेब्यू किया है तब से उनका नाम किसी ना किसी बॉलीवुड सितारे के साथ जुड़ता रहा है, यही वजह है कि सैफ अली खान सारा अली खान को इस बारे में समझाते नजर आए हैं। उनका मानना है कि अभी सारा अली खान को अपने करियर पर फोकस करना चाहिए ना कि रिश्ते बनाने पर ध्यान देना चाहिए यही वजह है कि देर रात तक सैफ अली खान सारा अली खान को इस बारे में समझाते नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *