करीना कपूर और करिश्मा को पसंद नही करती आलिया भट्ट, इन कारणों से है आलिया को दोनों बहने नापसंद

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी 2 महीने पहले ही रणबीर कपूर के साथ बहुत ही धूम धाम के साथ हुई थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे से शादी करने के पहले 2 सालो तक एक दूसरे को डेट किया था। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक साथ आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें इन दोनों की जोड़ी बहुत कमाल की नजर आ रही थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत मानी जाती है आलिया भट्ट और रणवीर की शादी में पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ था इस शादी में रणबीर कपूर की दोनो बहने करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी शामिल हुई थी। शादी के 2 महीनो बाद आलिया अपनी मां के पास मिलने गई है जहा से यह खुलासा हुआ है की वह रणबीर कपूर के दोनों बहनों को पसंद नहीं करती। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दोनों बहनों को पसंद नहीं करती।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर को पसंद नहीं करती आलिया भट्ट

करीना कपूर और करिश्मा को पसंद नही करती आलिया भट्ट, इन कारणों से है आलिया को दोनों बहने नापसंद

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर के बारे में आए दिन नई नई खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान से मिलने लंदन में गई हुई है और वहां से उन्होंने अपनी हालिया तस्वीर साझा की है। इसमें आलिया भट्ट अपनी मां के साथ वहा डिनर डेट इंजॉय करती नजर आई थी। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही काफी सफलता पा ली है। खुद बॉलीवुड के बड़े निर्देशक बताते हैं कि आलिया में वह सारे गुण है जो उन्हें बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री बनाते हैं। लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट के बारे में खुलासा हुआ है कि वह रणबीर कपूर की दोनों बहनों को पसंद नहीं करती। आलिया भट्ट के करिश्मा कपूर और करीना कपूर को पसंद ना करने की वजह पर आप चौक जायेंगे। आइए बताते है आलिया भट्ट क्यों करिश्मा कपूर और करीना कपूर को पसंद नही करती।

इस वजह से करीना कपूर और करिश्मा कपूर को पसंद नही करती आलिया भट्ट

करीना कपूर और करिश्मा को पसंद नही करती आलिया भट्ट, इन कारणों से है आलिया को दोनों बहने नापसंद

बहुत कम समय में ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी है लेकिन आपको बता दें कि कपूर खानदान में पहले से ही कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्री रहे हैं और इस बात से आलिया भट्ट को इस बात से बेहद चिढ़ हो रही है। दरअसल आलिया भट्ट के घर में ही रणबीर कपूर की दो बहने करिश्मा कपूर और करीना कपूर जैसे दो बड़ी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में आलिया भट्ट से भी ज्यादा सक्सेसफुल है इसी वजह से आलिया भट्ट को करिश्मा कपूर और करीना कपूर से चिढ़ हो रही है और कही ना कही आलिया यह नहीं चाहती की करिश्मा कपूर और करीना कपूर उनके घर में रहे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *