शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर कपूर, रश्मिका मंदना के साथ कर रहे है यह हरकत, आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

बॉलीवुड में कई बार ऐसा देखा गया है कि शादी के बाद भी अभिनेताओं का दूसरी अभिनेत्रियों से चक्कर चलता रहा है। ऐसे सितारों की कमी नहीं है जो शादी के बाद भी एक्स्ट्रा अफेयर चलाते हैं। बात करें रणबीर कपूर की तो वह एक बार फिर से ऐसा ही कुछ कर रहे हैं। 2 महीने पहले ही आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर का नाम एक समय में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता था। कैटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण से रणबीर कपूर का रिश्ता जुड़ चुका था। लेकिन आलिया भट्ट से शादी करने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब रणबीर कपूर के नाम किसी और के साथ नहीं जुड़ेगा लेकिन हाल ही में उन्हें दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ ऐसी हरकत करते हुए देखा गया है इसको देखकर आलिया भट्ट की टेंशन बढ़ सकती है।

रश्मिका मंदाना के साथ इस हालत में दिखे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को हुई चिंता

शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर कपूर, रश्मिका मंदना के साथ कर रहे है यह हरकत, आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में कहा जाता है कि बहुत ही दिलफेंक किस्म के व्यक्ति हैं और उन्हें अपने को-स्टार से हमेशा प्यार हो जाता है। फिल्म यह जवानी है दीवानी के दौरान भी उन्हें दीपिका पादुकोण से प्यार हो गया था वही फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान उनके और कैटरीना कैफ के खूब चर्चे चले थे। बताया जाता है कि रणबीर कपूर को अभिनेत्रियों से बहुत जल्दी प्यार हो जाता है। लेकिन यह कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर की इमेज में बदलाव आएगा लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी अभिनेत्री के साथ जो किया उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच में दूरियां बढ़ सकती हैं। आइए आपको बताते हैं रश्मिका मंडाना के साथ रणबीर कपूर ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से आलिया भट्ट नाराज हो सकती हैं।

फिल्म के सेट पर रश्मिका मंदाना के साथ यह करते नजर आए रणबीर कपूर

शादी के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे रणबीर कपूर, रश्मिका मंदना के साथ कर रहे है यह हरकत, आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

बॉलीवुड में शाहरुख खान के अलावा किसी हीरो के रोमांस की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह रणबीर कपूर है। रणबीर कपूर के बारे में कहा जाता है कि वह अपने साथ काम कर रही अभिनेत्रियों को अपने प्रेम जाल में फंसा लेते हैं। रणबीर कपूर की आगामी फिल्म में दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंडाना के साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के सेट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच में काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं यही नहीं रणबीर कपूर और रश्मिका घंटों एक साथ बैठकर बातें करते रहते हैं। रणबीर कपूर की इन हरकतों को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट बेहद नाराज चल रही है अब देखना यह है कि रणबीर कपूर इस बारे में अपनी क्या सफाई पेश करते है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *