प्रियंका और अक्षय की बढ़ती नज़दीकियों को देख प्रियंका को मारने पहुँच गयी थी ट्विंकल, यह थी असली वजह

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई बार ऐसा देखा जा चुका है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक-दूसरे के साथ मारपीट तक कर चुकी है। ऐसा ही एक मामला कुछ सालों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा के बीच हुआ था। इन दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि ट्विंकल खन्ना प्रियंका चोपड़ा को मारने के लिए फिल्म के सेट पर जा पहुंची थी। अक्षय कुमार के शादी के बाद से ही ट्विंकल खन्ना एक साधारण हाउसवाइफ की तरह अपनी जिंदगी गुजार रही है। अक्षय कुमार के साथ वह किसी पार्टी में नजर आ जाती है लेकिन बतौर हीरोइन अब वह फिल्मों में काम नहीं करती। हाल ही में ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा को मारने के लिए फिल्म के सेट पर जा पहुंची थी। आइए आपको वह वजह बताते हैं जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना के बीच में हाथापाई की नौबत आ गई थी।

इस वजह से प्रियंका चोपड़ा को मारने फिल्म के सेट पर पहुंच गई थी ट्विंकल खन्ना

प्रियंका और अक्षय की बढ़ती नज़दीकियों को देख प्रियंका को मारने पहुँच गयी थी ट्विंकल, यह थी असली वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार का आज तक बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। हालांकि अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर लिया था लेकिन शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से जुड़ा है। इसी वजह से ट्विंकल खन्ना कई बार अक्षय कुमार को फिल्मों में काम करने से मना भी कर चुकी है हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि एक समय में वह प्रियंका चोपड़ा को मारने पहुंच गई थी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। आइए आपको बताते हैं किस फिल्म के दौरान प्रियंका चोपड़ा को मारने ट्विंकल खन्ना फिल्म के सेट पर पहुंच गई थी।

इस फिल्म के दौरान प्रियंका चोपड़ा कर रही थी अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना से दूर

प्रियंका और अक्षय की बढ़ती नज़दीकियों को देख प्रियंका को मारने पहुँच गयी थी ट्विंकल, यह थी असली वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बहुत शानदार नजर आती थी। यह दोनों सितारे फिल्म अंदाज और एतराज जैसी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके थे। बताया जाता है कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी यही नहीं फिल्म मुझसे शादी करोगी के दौरान प्रियंका चोपड़ा चाहती थी कि अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को तलाक देकर उनके साथ रहे। जैसे ही इस बात का पता ट्विंकल खन्ना को चला वह उस फिल्म के सेट पर उन्हें मारने के लिए पहुंच गई थी। लेकिन प्रियंका अपने शूटिंग कंप्लीट करके घर जा चुकी थी हालांकि बाद में अक्षय कुमार ने माफी मांग कर इस मामले को सुलझा लिया था लेकिन ट्विंकल खन्ना का यह रवैया देखकर प्रियंका चोपड़ा ने अक्षय कुमार से दूरी बना ली थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *