दिया मिर्ज़ा ने दिखाई अपने नन्हे मेहमान की पहली झलक, अव्यान की क्यूटनेस देख फैंस ने लुटाया प्यार

बता दें कि ‘दिया मिर्ज़ा’ बॉलीवुड की बेहद काबिल अभिनेत्री है। इन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है उसमे इनकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। दिया की बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े सेलिब्रिटीज से काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया के जरिए होती रहती हैं। बता दें एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी है और इन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम ‘अव्यान आज़ाद रेखी’ रखा है जो बेहद ही क्यूट दिखाई देते है। इनकी क्यूटनेस सभी को अपना कायल कर देती हैं। बच्चों के नटखट रूप पर तो सभी फ़िदा हो जाते है तो ऐसा ही कुछ हमारे अव्यान के साथ भी हुआ। बता दें कि अव्यान की मां दिया मिर्ज़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट या अन्य सोशल अकाउंट्स पर बेटे की तस्वीर साझा करती हैं तो इंडस्ट्री के सेलेब्स तथा अन्य लोगों द्वारा उन्हें बहुत प्यार मिलता है।

जानिए एक्ट्रेस ‘दिया मिर्ज़ा’ ने ऐसे हालातों में की शादी

दिया मिर्ज़ा ने दिखाई अपने नन्हे मेहमान की पहली झलक, अव्यान की क्यूटनेस देख फैंस ने लुटाया प्यार

आपको बता दें कि पिछले साल ही दिया मिर्ज़ा ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की। बता दें कि दिया और उनके बॉयफ्रेंड ‘वैभव रेखी’ ने फरवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। तब उनकी शादी काफी सुर्खियां बटौर रही थी। दिया मिर्जा अपनी शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी और उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के काफी समय बाद शादी की जिसकी वजह से शादी के समय वे काफी ट्रोल हुई। लेकिन अपनी जिंदगी के बारे में कोई भी व्यक्ति कैसा भी फैसला ले सकता है। कई यूजर्स ने कहा कि ये प्रेगनेंट हुई इसी वजह से शादी कर रही हैं और कई ने इस खबर को लेकर अपने अपने नजरिए साझा किए। बहरहाल वे शादी में काफी खुश नजर आई उन्होंने ने प्राइवेट प्लेस में शादी की जहा सिर्फ उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। ‘दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी’ की शादी बहुत ही अनोखे अंदाज़ में हुई थी जिसका इंडस्ट्री के कलाकारों ने काफी सम्मान भी किया।

देखिए छोटे अव्यान ने कैसे चुराया सबका दिल

दिया मिर्ज़ा ने दिखाई अपने नन्हे मेहमान की पहली झलक, अव्यान की क्यूटनेस देख फैंस ने लुटाया प्यार

अव्यान आजाद रेखी का जन्म मई 2021 में हुआ था और उनके जन्म के 3 महीने पहले इनके पेरेंट्स यानि दिया और वैभव ने शादी की थी। जो काफी चर्चित भी रही थी। अव्यान का जन्म को मई में हो गया था लेकिन दिया ने इस खुश खबरी के बारे में सभी को जुलाई में बताया था क्यूंकि जब अव्यान हुए तब वे प्री-मैच्योर थे जिसकी वजह से वे काफी कमजोर थे लेकिन उनकी रिकवरी भी जल्द हो गई थी जिसके बाद दिया ने अपने बेटे होने खबर सभी के साथ साझा की। उन्होंने कुछ महीनों तक अव्यान की झलक नही दिखाई थी लेकिन जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ उनकी तस्वीर शेयर की तो सब उनकी क्यूटनेस के कायल हो गए और कई सेलेब्स जैसे करीना कपूर खान, बिपाशा बासु, नेहा धूपिया, अमृता अरोरा आदि ने उनकी तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाया जिसके अव्यान काबिल भी है क्यूंकि वे है ही इतने प्यारे की उन्हें प्यार करने से कोई भी अपने आप को रोक नहीं सकता।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *