लन्दन में छाया न्यासा और जानवी कपूर का जलवा, जानवी के साथ न्यासा ने भी रेड ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री पसंदीदा चेहरों में से एक है। बता दे दोनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में अभी बहुत ज्यादा व्यस्त है लेकिन अपनी फिल्म से थोड़ा सा ब्रेक खुद के लिए लेकर हुए एमस्टरडम की गलियों में घूमते नजर आए और अपने दोस्तों के साथ उन्होंने बहुत एंजॉय किया उनके दोस्तों में बहुत बड़े अभिनेता अजय देवगन की बेटी का नाम भी शामिल हो चुका है बता दे न्यासा वेकेशन के लिए दोस्तों के साथ एमस्टरडम में है जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। न्यासा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती जिसके चलते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को भी प्राइवेट कर रखा है लेकिन उनकी तस्वीरें कहीं ना कहीं से शेयर हो ही जाती हैं जो पल भर में वायरल हो जाती हैं।

जाह्नवी कपूर और दोस्तों संग न्यासा गई थी लंच डेट पर

लन्दन में छाया न्यासा और जानवी कपूर का जलवा, जानवी के साथ न्यासा ने भी रेड ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

जाह्नवी ने कुछ समय पहले ही एक पोस्ट अपलोड की थी उसमे देखा जा सकता है कि सभी साथ में लंच करते और काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के लुक्स और ग्लैमर पे तो वैसे ही सब फिदा हो जाते है लेकिन न्यासा ने भी कोई कसर नही छोड़ी है वे भी उस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। बता दें जाह्नवी और न्यासा ने रेड ड्रेस में ट्विनिंग की थी जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रही थी और दोनों की दोस्ती को भी उनके चाहने वालों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। सभी अपने काम से ब्रेक लेते हैं और वैकेशंस पे अपने फैमिली या दोस्तों के साथ नजर आते है और एंजॉय करते हुए दिखाई देते है। बता दें जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ऑन द वे है जिसके सिलसिले में वह एम्स्टर्डम गई हुई है जहां उन्होंने अपने फ्रेंड लिस्ट में एक और दोस्त को शामिल कर लिया है जो है हमारी प्यारी न्यासा।

‘बवाल’ टीम के साथ स्पॉट हुई न्यासा

लन्दन में छाया न्यासा और जानवी कपूर का जलवा, जानवी के साथ न्यासा ने भी रेड ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

न्यासा देवगन की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वे वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म बवाल की टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं हालांकि न्यासा ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखे हैं लेकिन फिल्मी जगत से उनके कई दोस्त बन चुके हैं पिछले दिनों वे जाह्नवी कपूर और उनके दोस्तों के साथ नजर आई थी वही इस बार वे वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल और फिल्म ‘बवाल’ की स्टार कास्ट के साथ एमस्टरडम में एंजॉय करती नजर आ रही हैं बता दें फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है जिसके सिलसिले में अभी सब वही हैं। अपने काम से थोड़े थोड़े समय का ब्रेक लेकर वहां के माहौल और मौसम को एंजॉय कर रहे हैं जिनकी तस्वीरों को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *