फिल्मो में आने के पहले ही पलक तिवारी ने उड़ाए अपने अदाओ से फैंस के होश, रेड कारपेट पर बिखेरी खूबसूरती

बॉलीवुड इंडस्ट्री में न्यू कमर्स की जैसे भरमार ही लग गई हो जहां बात हो स्टार किड्स की तो वे एक के बाद एक अपने डेब्यू फिल्मों से या फिर अन्य किसी कारणों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं वही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिसकी वजह से सब फैंस के दिलों को छुती हुई नजर आ रही हैं और उनके लुक्स का खुमार फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी कामयाबी हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। पलक तिवारी ने अपनी काबिलियत के दम पर यह मुकाम हासिल किया। बात चाहे पलक के लुक्स की हो या उनके बॉडी शेप की उन सभी मे वे बड़े-बड़े स्टार किड्स को मात दे रही हैं और अपनी खूबसूरती के झंडे इंडस्ट्री में गाड़ने लगी है उनका बॉलीवुड का सफर ऐसा ही चलता रहा तो वे जल्द ही बड़ी फिल्मों में भी नजर आ सकती है।

अपनी मां के है सबसे ज्यादा करीब

फिल्मो में आने के पहले ही पलक तिवारी ने उड़ाए अपने अदाओ से फैंस के होश, रेड कारपेट पर बिखेरी खूबसूरती

पलक तिवारी जिन्होंने अपने माता-पिता के रिश्तो के उतार-चढ़ाव को शुरू से देखा और सब समझा और यही कुछ कारण है जिस वजह से वे अपने मां के सबसे ज्यादा करीब है और अपने पिता से दूर हो चुकी हैं बता दें पलक की मां श्वेता तिवारी ने अपने पति से तलाक ले लिया और अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती हैं और बात करे पलक की तो वह सबसे ज्यादा करीब अपने मां के हैं और उन्हें अपनी मां से बढ़कर अपना दोस्त समझती है उनसे अपनी हर बात शेयर करते हैं यह मां बेटी का खास रिश्ता है जो उनको उनकी जिंदगी से जुड़े बड़े फैसले लेने में भी मदद करता है बता दें कि पलक फिलहाल सिंगल है लेकिन इससे पहले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही थी हालांकि बाद में दोनों ने इस बात को नकार दिया और दोनों के बीच दोस्ती के रिश्ते को ठहराया है।

रेड स्ट्रैपलेस गाउन में दर्शाए अपने हॉट एंड सेक्सी लुक्स

फिल्मो में आने के पहले ही पलक तिवारी ने उड़ाए अपने अदाओ से फैंस के होश, रेड कारपेट पर बिखेरी खूबसूरती

हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड फंक्शन हुआ था जो था एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2022 जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के बड़े बड़े सितारे देखने को मिले और सभी ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे उन्हीं में से एक है पलक तिवारी जिन्होंने इस अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड किया और उसमें इनके लुक्स को देख कर सभी के होश उड़ गए। बता दें पलक ने रेड कलर का स्ट्रेपलेस गाउन पहना था जिस पर उन्होंने न्यूड मेकअप किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और पलक तिवारी की तस्वीरों पर लोगों के बहुत से लाइक पल भर में आ गए और उन्होंने बहुत ही अच्छे कमेंट किए जिसको देखकर हर किसी का दिल खुश हो जाए। पलक अपनी खूबसूरती में किसी से पीछे नहीं है और जिस हिसाब से अपनी मंजिल को पाने के लिए आगे बढ़ रही हैं वह बहुत ही काबिले तारीफ है बता दे अवॉर्ड फंक्शन में पलक अपने लुक्स की वजह से अलग ही अंदाज में छाई रही जिससे उनके फैंस भी काफी प्रभावित हुए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *