सोनम कपूर ने खोल दी रणबीर और नीतू कपूर की पोल, माँ और बेटे की असलियत को लाकर रख दिया सबके सामने

सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से आती है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत ही उतार-चढ़ाव देखे लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपने कदम जमाए रखें। बता दे कि सोनम कपूर आनंद अहूजा से शादी करने के बाद काफी सुर्खियों में बनी रही और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे अपने पहले बच्चे को जन्म भी देने वाले हैं जो उनके लिए सबसे बड़ी खुशखबरी होगी लेकिन इसी बीच खबर आई कि उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर ऐसे बयान दे दिए जो कि सबको चौंकाने वाले थे बता दे रणबीर कपूर जो निरंतर रहते हुए भी सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़े हुए हैं। रणवीर कपूर अपने हर मुकाम पर सबसे अव्वल साबित हुए जो कि उनकी एक खास काबिलियत है इंडस्ट्री में सभी कलाकार एक दूसरे के प्रति बयान बाजी करते रहते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में भी बने रहते हैं आइए जानते हैं सोनम कपूर ने ऐसे कौन से बयान दिए है जिस वजह से रणबीर का यह रूप सामने आया।

दूसरे एक्टर्स को हमेशा खुदसे कम आंकती है सोनम

सोनम कपूर ने खोल दी रणबीर और नीतू कपूर की पोल, माँ और बेटे की असलियत को लाकर रख दिया सबके सामने

सोनम कपूर जो अपनी मीठी मीठी बातों में सामने वाले को आराम से घोल लेती है और दूसरों को खुद की तरफ आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है वही उनका दूसरा रूप भी कई बार देखने को मिला है जिसमें वे दूसरे अभिनेताओं को हमेशा खुद से कम समझती हुई नजर आई। इनके इस स्वभाव की वजह से लोग उन्हें आए दिन ट्रोल भी करते रहते हैं अपने कई इंटरव्यू में उन्होंने कई बड़े-बड़े एक्टर्स के लिए ऐसी बातें कहीं हैं जो की बहुत ही आपत्तिजनक रही है। बता दे सोनम का खुद का कैरियर बॉलीवुड में इतना कुछ अच्छा नहीं रहा उन्होंने बहुत ही कम फिल्में की हैं और जो भी की उनमें से कुछ ही फिल्में बड़े पर्दे पर हिट हुई बाकी सारी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक भी लेना पड़ा और उसकी खास वजह उनके निजी रिलेशनशिप भी रहे हैं लेकिन अब देखना यह होगा कि वह इंडस्ट्री में कम बैक करेंगी या नहीं जिसका उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर के उनकी मां के साथ सम्बन्ध को लेकर कह दी यह बात

सोनम कपूर ने खोल दी रणबीर और नीतू कपूर की पोल, माँ और बेटे की असलियत को लाकर रख दिया सबके सामने

सोनम कपूर अपने इंटरव्यूज में दिए बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में आती रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हालांकि इससे पहले अपनी शादी और अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी रही थी और अब उन्होंने रणबीर कपूर पर ऐसी बयानबाजी कर दी जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। बता दें सोनम ने रणबीर के लिए कहा कि वे एक छोटे बच्चे हैं जो कि अपने मां के पल्लू के पीछे रहते हैं और उनकी मां जैसा कहती है वे बिल्कुल वैसा ही करते हैं उन्होंने रणबीर को इस तरह दर्शाने की कोशिश की जैसे वे अपने जिंदगी से जुड़े फैसले नही ले सकते और अगर ऐसा है तो भी इसमें कोई गलत बात तो नहीं है। सोनम के इस कथन पर वे काफी ट्रोल हो रही है और रणबीर के फैंस उन्हें फटकार लगाते हुए सामने आ रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि उन्हें परिवार के साथ रहकर उनकी अहमियत सीखनी चाहिए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *