सुष्मिता सेन पर नहीं पर रहा ललित मोदी के विवाद का कोई असर, जाम छलकाते आई नजर

हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं जो आजकल अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में लगातार बनी हुई है हम बात कर रहे हैं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की। पिछले कुछ दिनों से ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया जिस पर वे अपनी प्रतिक्रिया देती भी नजर आई साथ ही ट्रॉलर्स को भी एक करारा जवाब दिया। सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों एक दूसरे को देट कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करके की थी जिसमें उन्होंने साफ तौर पर यह बताया था कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

ललित मोदी संग एज डिफरेंस को लेकर हुई ट्रोल

सुष्मिता सेन पर नहीं पर रहा ललित मोदी के विवाद का कोई असर, जाम छलकाते आई नजर

जैसा कि हमने आपको बताया कि सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में है बता दें ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं और वह सुष्मिता से लगभग 10 साल बड़े हैं। उनकी उम्र का अंदाजा उनको देखकर साफ-साफ लगाया जा सकता है उसके बावजूद भी सुष्मिता ने उन्हें अपनी जिंदगी का साथ निभाने के लिए उन्हें चुना तो लोगों को यह बात पसंद नहीं आई जिसके चलते उन्हें उनके एज डिफरेंस पर काफी ट्रोल भी किया गया और देखते ही देखते सुष्मिता को लोग गोल्ड डिगर तक बुलाने लगे और उन्हें कहने लगे कि वह सिर्फ पैसों के लिए उनके साथ हैं दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है हालांकि लोग अभी इनकी जोड़ी को नहीं स्वीकार रहे हैं लेकिन उम्मीद है कि मलाइका और अर्जुन कपूर की तरह सुष्मिता सेन और ललित मोदी की जोड़ी को भी पसंद करने लगेंगे।

सुष्मिता के सनग्लासेज में दिखा कुछ ऐसा दर्शकों ने उड़ाया जमकर मजाक

सुष्मिता सेन पर नहीं पर रहा ललित मोदी के विवाद का कोई असर, जाम छलकाते आई नजर

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे काफी बोल्ड नजर आ रही है। हालांकि उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगा रखे थे जिसमें से कुछ ऐसी चीजें दिखने लगी जिन्हें देख लोग हैरान रह गए। बता दे सुष्मिता के सनग्लासेज में शैंपेन की बोतल दिखाई दे रही थी जिसको देख लोग अपने कमेंट करने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने कमेंट में कह दिया कि मैडम वोडका है या व्हिस्की। इस तरह के कमेंट करके उनका मजाक उड़ाया जा रहा है किसी ने तो यह तक भी कह दिया था कि आप दोनों हाथ से तस्वीर ले रही है यह भी आपके सनग्लासेस में दिख रहा है हालांकि सुष्मिता के लुक्स की बात करें तो वे अभी भी न्यू जेनरेशन अभिनेत्रियों को मात देती है उनकी खूबसूरती के आगे किसी का भी टिक पाना बेहद मुश्किल है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *