विभूति उर्फ आसिफ शेख ने बताई दीपेश की मौत की असली वजह, खुदको फिट रखने के लिए कि इतनी बड़ी भूल

टीवी इंडस्ट्री को कल यानी 23 जुलाई को बहुत बड़ा झटका लगा जिसकी वजह थी ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के लोकप्रिय कलाकार मलखान यानी ‘दीपेश भान’ का निधन। बता दें उनकी मृत्यु की वजह अभी तक अज्ञात है वह सामने नहीं आई है लेकिन अचानक उनकी मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया। दीपेश के निधन पर इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों ने अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि व्यक्त की जिनमें आसिफ शेख शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले कलाकार का नाम भी शामिल है। जिन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू के द्वारा उनकी कुछ ऐसी बातों पर से पर्दा उठाया है जिनका दर्शकों को कोई अंदाजा भी नहीं था। आइए बताते हैं दीपेश ने ऐसी कौन सी गलतियां की थी जिसकी वजह से उन्हें दुनिया से अलविदा कहना पड़ गया।

क्रिकेट खेलते वक्त थम गई दीपेश की सांसे

विभूति उर्फ आसिफ शेख ने बताई दीपेश की मौत की असली वजह, खुदको फिट रखने के लिए कि इतनी बड़ी भूल

दीपेश भान जो अब इस दुनिया में नहीं रहे बची है तो सिर्फ उनकी यादें जो वे अपने अभिनय के माध्यम से हम तक पहुंचाते थे और हम सभी को हंसने पर मजबूर कर देते थे। बता दे दीपेश ने अधिकतर कॉमेडी शोज में काम किया जिनसे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। खबरों के अनुसार वे सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और अचानक ही बेहोश हो गए और जब उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री का दिल थाम कर रख दिया क्योंकि अचानक उनके इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने का अंदाजा किसी को भी नहीं था ना ही उनकी उम्र इतनी थी कि वे इतनी जल्दी हम सब को छोड़कर चले जाएंगे। बात करें उनके परिवार की तो 3 साल पहले उन्होंने शादी की और उनका एक बेटा भी है जो काफी छोटा है यह समझने के लिए कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।

आसिफ ने बताया फिटनेस को उनकी मौत का जिम्मेदार

विभूति उर्फ आसिफ शेख ने बताई दीपेश की मौत की असली वजह, खुदको फिट रखने के लिए कि इतनी बड़ी भूल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ शेख जो शो में विभूति नारायण का किरदार निभाते है उन्होंने दीपेश की अचानक हुई मृत्यु पर अपना दुख जाहिर किया और बताया कि दीपेश खुद को फिट रखने के लिए बहुत ही ज्यादा स्ट्रेस ले रहे थे साथ ही वे तीन 3 घंटे जिम करते थे उसके बाद रनिंग और अपने फिटनेस डायट को रेगुलर ले रहे थे जिसकी वजह से उनका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया और उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया। आसिफ ने बताया जब वे खेल रहे थे और अचानक बेहोश हुए तो उनकी एक आंख से खून बहने लगा और दीपेश ने उन्हें कुछ दिनों पहले बताया था कि उनकी रिपोर्ट्स में ब्लड प्रेशर लो होने की समस्या आ रही है लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अपनी डाइट को कंट्रोल नहीं किया जिसकी वजह से उन्हें अपनी जिंदगी को खोना पड़ा। टीवी जगत के लिए यह बेहद ही दुखद सूचना है और सभी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *