रानी मुखर्जी बनने जा रही है दूसरी बार मां, फैंस के साथ बेबी बंप शो करती आई नजर

रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बबली गर्ल के नाम से जानी जाती है जिन्होंने अपने समय पर काफी बेहतरीन फिल्में की और फैंस को अपने प्रदर्शन के द्वारा दीवाना बनाया। साथ ही रानी के अभिनय की बात करें तो उसमें भी वे किसी से पीछे नहीं रही। रानी मुखर्जी के इंडस्ट्री का सफर संघर्ष भरा रहा लेकिन अंततः उन्हें सफलता मिल ही गई और यही वजह है कि रानी मुखर्जी के फैंस अभी भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं जिसके चलते हुए पिछली बार ‘बंटी बबली 2’ में नजर आई हालांकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। साथ ही बता दे फिल्म में रानी के अपॉजिट लीड एक्टर सैफ अली खान थे जिसकी वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

सिद्धिविनायक पहुंच किया खूबसूरती का प्रदर्शन

रानी मुखर्जी बनने जा रही है दूसरी बार मां, फैंस के साथ बेबी बंप शो करती आई नजर

रानी मुखर्जी को इंडस्ट्री की बेहद ही खुबसूरत अदाकाराओ में से एक माना जाता है और उनकी इस उम्र में भी उनकी अदाओं के सब दीवाने हैं। मीडिया में इनकी खुबसूरती के चर्चे तो आए दिन देखने को मिलते ही रहे हैं और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी है और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रानी अपने लुक्स में सभी को पीछे छोड़ती जा रही है और बेहद खुबसूरत लग रही है। आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद वे काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा बनी रही जिसके बाद उन्हें अपने बॉलीवुड करियर पर भी रोक लगानी पड़ी लेकिन रानी ने फिर से इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए है और दर्शकों को भी उनकी फिल्में काफी पसंद आ रही हैं। बता दें मंदिर की तस्वीरों में रानी का बेबी बंप शो हो रहा हैं जिसके बाद उनको लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं।

रानी मुखर्जी देने वाली है अपने दूसरे बच्चे को जन्म

रानी मुखर्जी बनने जा रही है दूसरी बार मां, फैंस के साथ बेबी बंप शो करती आई नजर

हाल ही में रानी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है बता दे रानी सिद्धिविनायक मंदिर रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ की सफलता के लिए गई हुई थी और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रानी का बेबी बंप शो हो रहा था और तभी से यह कयास लगाए जाने लगे कि रानी एक और बच्चे को जन्म देने वाली है और आदिरा का भाई या बहन दुनिया में जल्दी ही आने वाला है। हालांकि उन्होंने इस बात पर खुद की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं दी ना ही वह इस बयान को स्वीकारती हुई नजर आई पर रानी के बेबी बंप को देख यही बातें पूरी सोशल मीडिया पर हो रही है कि वे अब फिर से मां बनने वाली है। यह खबर सच हुई तो उनके लिए बड़ी खुशखबरी होगी। बता दे रानी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त रहती हैं और इनके फैंस उनकी फिल्म और उनके किरदार को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *