दिशा के साथ ब्रेकअप की खबर पर टाइगर ने लगाई मुहर, रिश्ते पर उठाए गए सवालों के दिए जवाब

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ ही बहुत ही शानदार डांसर भी है जो अपनी अलग-अलग एक्टिविटीज के माध्यम से अपने फैंस को प्रेरित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। वही बात करें दिशा पटानी की तो वे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय से अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं और इस समय वे अपनी कामयाबी की ऊंचाइयों पर है। बात करें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की तो वे पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की लेकिन इनकी रिलेशनशिप की खबरें तो आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती है। इनके फैंस भी इनको एक दूसरे के साथ देख काफी खुश होते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से इन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है और इनका रिश्ता भी टूटता हुआ नजर आया जिस पर दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी और यह बयान दिए।

दिशा ने इस अंदाज में संभाला अपना रिश्ता

दिशा के साथ ब्रेकअप की खबर पर टाइगर ने लगाई मुहर, रिश्ते पर उठाए गए सवालों के दिए जवाब

दिशा पटानी पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में काफी बिजी थी जिसमें वे अपने कोस्टार अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ भी काफी जगह नजर आई। जिसकी वजह से उनमें और टाइगर में दूरियां साफ देखी जा सकती थी हालांकि वे अपने फिल्मी करियर को लेकर अभी ज्यादा फोकस्ड हैं और इसी बीच इन के रिश्तो से जुड़ी काफी खबरें देखने को मिली जिनमें इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई और दिशा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इन सभी खबरों को झूठा साबित किया। बता दें इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया था कि वे मिस्टर यूनिवर्स 2022 में टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर में से किसे जीतता हुआ देखना चाहेंगी तो उन्होंने बिना कोई देर किए टाइगर का नाम ले लिया जिससे यह साफ हो गया कि दोनों अभी भी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

टाइगर ने सोशल मीडिया के जरिए दिया बड़ा हिंट

दिशा के साथ ब्रेकअप की खबर पर टाइगर ने लगाई मुहर, रिश्ते पर उठाए गए सवालों के दिए जवाब

टाइगर श्रॉफ जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही अपने फैंस के लिए भी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। बता दें टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं करते हैं नजर आते हैं जो हम उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं। साथ ही परिवार वालों के साथ भी उनके संबंध काफी अच्छे हैं और जिसकी वजह से वे कई लोगों के रोल मॉडल भी हैं। हाल ही मे टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा का विषय बने रहे जिसमें उनके नकारात्मक स्वरूप को भी दिखाने की कोशिश की गई और उन सभी को उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए करारा जवाब दिया।बता दें कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर की जो दिशा की नई फिल्म के पोस्टर की थी। उन्होंने सभी सेलिब्रिटीज की तारीफ की और उनके काम की काफी सराहना की जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए और यह निश्चित कर पाए कि वे दोनों अलग नहीं हुए और अपने करियर के साथ रिलेशनशिप को भी काफी अच्छे से संभाल रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *