विदेशी मॉडल से शादी करने के लिए अर्जुन ने छोड़ा था पत्नी को, बिना शादी किए ही बना चुके है मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल ने एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज इस मुकाम के बदौलत अर्जुन रामपाल किसी भी पहचान के मोहताज नहीं बचे हैं। आज पूरे देश भर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है आज देशभर में अर्जुन रामपाल के लाखों फैंस हैं। लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अर्जुन रामपाल अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। हालांकि 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल सलमान खान से भी ज्यादा लोकप्रियता रखते थे और हर कोई यह मानता भी था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान से ज्यादा लोकप्रियता अर्जुन रामपाल की है। लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे, यहां तक कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बाद में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।

एक्स्ट्रा लव मैरिटल अफेयर की वजह से साल 2019 में अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया को तलाक दे दिया

विदेशी मॉडल से शादी करने के लिए अर्जुन ने छोड़ा था पत्नी को, बिना शादी किए ही बना चुके है मां

अर्जुन रामपाल भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री और फिल्मों से दूर रह रहे हैं। लेकिन वह एक जमाने में फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊंचे मुकाम पर थे। जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल ने अपनी पहचान बनाई तो वह अपनी पहचान बनाने से पहले ही शादी कर चुके थे। शादी के बाद में अर्जुन रामपाल काफी बड़ा मुकाम हासिल कर चुके थे। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है जो शादी के बाद में भी अफ़ेयर की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं और यही वजह थी कि शादी के बाद में अर्जुन रामपाल के दो बेटियां भी हो चुकी थी। जिसमें से अर्जुन रामपाल ने अपनी पहली बड़ी बेटी का नाम माहीका रखा है, और दूसरी बेटी का नाम मायरा रखा है। लेकिन दो बेटी हो जाने के बाद में भी अर्जुन रामपाल को एक विदेशी फौरन मॉडल से प्यार हो गया। जिसके बाद 1998 से लेकर 2019 तक अपनी पहली पत्नी मेहर के साथ काफी ज्यादा खुश थे।

अर्जुन रामपाल और ग्रेबीएला एक दूसरे को डेट कर रहे

विदेशी मॉडल से शादी करने के लिए अर्जुन ने छोड़ा था पत्नी को, बिना शादी किए ही बना चुके है मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल भी एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने एक्स्ट्रा लव मैरिटल अफेयर की वजह से अपनी पत्नी को तलाक दे चुके हैं। आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी का नाम मेहर जेसिया था। इन दोनों ने 1998 में एक दूसरे से शादी की। शादी के बाद में एक्स्ट्रा लव मैरिटल अफेयर की वजह से साल 2019 में अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया को तलाक दे दिया। हालांकि आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल एक विदेशी बाला के चक्कर में पढ़ कर अपनी पहली बीवी को तलाक दे चुके हैं। अर्जुन रामपाल लगभग 20 साल तक अपनी पत्नी के साथ रहे लेकिन जब वह विदेशी मॉडल गरेबियला से मिले तो उनसे उनके नजदीक या बढ़ गई। फिलहाल अर्जुन रामपाल और ग्रेबीएला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनके ग्रेबीएला से एक बेटा भी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल अपने एक्स्ट्रा लव मैरिटल अफेयर की वजह से काफी जगह चर्चा में रहे है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *