सुष्मिता सेन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी भांजी, आंखो की खूबसूरती में खोए फैंस

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से हर कोई वाकिफ है। सुष्मिता सेन आज देशभर में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। इसके साथ ही वह अपने निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहती है। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेती है। लेकिन फिलहाल सुष्मिता सेन अपने लव अफेयर की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है। सुष्मिता सेन अपनी बेटियों से बेहद ज्यादा प्यार करती है, लेकिन वह अपनी बेटियों की तरह ही अपनी भांजी से भी बेहद प्यार करती है। यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि सुष्मिता सेन अपनी भांजी को भी अपनी बेटी की तरह ही प्यार करती है। आइए आपको इस आर्टिकल में सुष्मिता सेन और उनकी भांजी से जुड़ी हुई कुछ जानकारी इस आर्टिकल में देते हैं।

खूबसूरती के मामले में आलिया की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम

सुष्मिता सेन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी भांजी, आंखो की खूबसूरती में खोए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन की भांजी का नाम आलिया है। सुष्मिता सेन की भांजी आलिया सुष्मिता सेन के काफी करीब है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी भांजी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की भांजी आलिया सेन ने अभी हाल ही में अपना 18वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास जन्मदिन के अवसर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रही। आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में सुष्मिता सेन की तरह ही आलिया भी बेहद ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि खूबसूरती के मामले में आलिया की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आपको बता दें कि सुष्मिता की बहन नीलम सेन की बेटी आलिया सेन है, जोकि दिखने में काफी हद तक अपनी मासी की तरह ही दिखती है। अब आप इस बात से अंदाजा तो लगा सकते हैं कि सुष्मिता सेन दिखने में कितनी ज्यादा खूबसूरत है, तो उनकी भांजी भी उनकी तरह ही खूबसूरत है।

सुष्मिता की बहन नीलम सेन की बेटी आलिया सेन

सुष्मिता सेन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी भांजी, आंखो की खूबसूरती में खोए फैंस

हालांकि अभी आलिया के जन्मदिन के खास अवसर पर सुष्मिता सेन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी भांजी की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया सेन काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। आलिया सेन को बर्थडे विश करते हुए सुष्मिता सेन ने एक बहुत शानदार कैप्शन लिखा था। आलिया सेन की यह तस्वीरें शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने यह लेटेस्ट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, क्योंकि इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया सेन बेहद ज्यादा खूबसूरती और सादगी में नजर आ रही है। यह सादगी वाला अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया है। हालांकि कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा है कि आपने मासी की तरह ही बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत। सुष्मिता सेन की इस तस्वीर पर आलिया सेन को काफी प्रशंसा मिल रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *