‘कॉफी विद करण’ में अनन्या ने खोले पिता से जुड़े कई राज, चंकी पांडे ने दिया बेटी के बयानों पर बड़ा रिएक्शन

अनन्या पांडे जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। हालांकि इससे पहले उन्हें सिर्फ उनके पिता चंकी पांडे की वजह से जाना जाता था लेकिन अब उन्हें उनकी अदाकारी और उनकी मेहनत की वजह से जाना जाता है। जिसके चलते वे करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची। यह अनन्या का दूसरा टाइम था जब वे उस शो में गई। अनन्या पांडे अपने को स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी नई फिल्म ‘लाईगर’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। शो की बात करें तो यह शुरू से ही सेलिब्रिटीज के द्वारा दिए गए बयानों की वजह से चर्चित रहा है। हालांकि कई बार कंट्रोवर्सी होती हुई भी नजर आई लेकिन कई सेलिब्रिटीज ने कुछ मजेदार बातें बताकर अपने फैंस का दिल भी जीता। ऐसा ही कुछ अनन्या पांडे ने भी किया उन्होंने भी अपने पिता को लेकर कुछ बातें कहीं आईए आगे बताते हैं अनन्या ने कौन सी बातें कही थी।

अनन्या ने अपने ही पिता को बताया कंजूस

'कॉफी विद करण' में अनन्या ने खोले पिता से जुड़े कई राज, चंकी पांडे ने दिया बेटी के बयानों पर बड़ा रिएक्शन

अनन्य पांडे और चंकी पांडे की बॉन्डिंग हम सोशल मीडिया पर भी आसानी से देख सकते हैं क्योंकि अनन्या अपने पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। जिनमें उनका प्यार अपने पिता के लिए साफ जाहिर होता है। बता दे अनन्या शो में पहुंची तो करण ने अनन्या से कई टेढ़े सवाल भी किए जो उनके रिलेशनशिप्स को लेकर भी थे। साथ ही कई ऐसे सवाल थे जिनका जवाब देने से अनन्या कतरा रही थी और उन्होंने जवाब में कहा कि यह शो उनके पापा भी देखेंगे और इसी वजह से वे हर सवाल का संभल कर ही जवाब देती हुई नजर आई। साथ ही करण ने उनसे पूछा कि उनके लिए सबसे बड़ा दुखद मूवमेंट क्या है तो अनन्या ने जवाब में कहा कि लोग सोचते हैं वे उनकी पिता की वजह से इंडस्ट्री में आई है और उनके पिता ने इंडस्ट्री में उनके लिए पैसे भरे हैं जबकि सब जानते हैं कि उनके पिता कितने कंजूस है। यह कहकर करण और वे दोनों हंसने लगे इस पर चंकी पांडे की मजेदार प्रतिक्रिया आई है आईए आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं।

चंकी ने दिया बेटी के बयानों का मजेदार जवाब

'कॉफी विद करण' में अनन्या ने खोले पिता से जुड़े कई राज, चंकी पांडे ने दिया बेटी के बयानों पर बड़ा रिएक्शन

चंकी पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते अभिनेता के रूप में सामने आए जिसके चलते उन्हें काफी लोकप्रियता मिली और उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई हाल ही में ई- टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब चंकी पांडे से पूछा गया कि वे उनकी बेटी द्वारा दिए गए बयानों के बारे में क्या सोचते हैं और शो में हुए सभी किस्सों की जानकारी के बारे में उनकी क्या राय है। तब उन्होंने कहा कि मैं बहुत ज्यादा गर्व महसूस कर रहा हूं कि अनन्या मेरी बेटी है और वह अब इतनी समझदार हो चुकी है कि हर सिचुएशन को अच्छी तरह संभाल लेती है। साथ ही उसने हर सवाल का जवाब बहुत ही इमानदारी से दिया जो कि मुझे बेहद पसंद भी आया। मैं नहीं चाहता वह इस ईमानदारी को कभी खोए या अपनी पहचान भीड़ में खो दें। इतना कहकर चंकी ने अपनी बेटी को पूरा सपोर्ट दिया साथ ही दोनों के बीच प्यार को भी आसानी से परखा गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *