दर्शक करने लगे अक्षय कुमार की फिल्म के बॉयकॉट की मांग, लेखिका के रवैए से नाराज़ लोगो ने अक्षय पर कसा तंज

अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है इनकी पहचान इंडस्ट्री में सबसे खास है। बता दे अपनी फिल्म को लेकर इस समय में वे काफी सुर्खियों का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ जो 11 अगस्त को रिलीज होगी को बॉयकॉट करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। बता दें अक्षय से पहले ऐसा ही आमिर खान के साथ भी हो चुका। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट करने का तो ट्रेंड ही चल गया। आमिर के अपवादित बयान की वजह से यह सब हुआ और अब यह अक्षय कुमार को भी झेलना पड़ रहा है। जिसकी वजह से लोगों ने बहुत सारी प्रतिक्रिया है दि और सभी लोग उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए कहते हुए नजर आए। आइए आपको बताते हैं कि इस सिलसिले की शुरुआत कहां से हुई थी।

स्क्रिप्ट राइटर कनिका के बयानों पर भड़के लोग

दर्शक करने लगे अक्षय कुमार की फिल्म के बॉयकॉट की मांग, लेखिका के रवैए से नाराज़ लोगो ने अक्षय पर कसा तंज

अक्षय की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन जिसमें उनकी लीड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर है। बता दे फिल्म बहनों पर आधारित है अक्षय काफी समय से इसके प्रमोशन में बिजी हैं। बता दे पिछले कुछ समय से फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लों सुर्खियों के घेरे में आई हुई है और यह सब उनके अपवादित बयान की वजह से हुआ। कनिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बहुत से ऐसे बयान दे दिए जिस वजह से लोग उनकी फिल्म को ना देखने की मांग करने लगे जिसका सीधा असर अक्षय कुमार की छवि पर हो रहा है। कणिका ने हिंदुस्तान के बारे में कई भड़काऊ बयान दिए साथ ही बीजेपी पार्टी की विरोधी बन कर उन्हें घसीटती हुई नजर आई। जिसकी वजह से लोग उन पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि कनिका इन सभी को इग्नोर कर रही है लेकिन लोग उन्हें अपमानित करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं जिसकी वजह से उनकी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन पर काफी बुरा प्रभाव पड़ता नजर आ रहा है।

अक्षय के ट्वीट पर भड़के लोग

दर्शक करने लगे अक्षय कुमार की फिल्म के बॉयकॉट की मांग, लेखिका के रवैए से नाराज़ लोगो ने अक्षय पर कसा तंज

कुछ समय पहले अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अनुपम खेर को जन्मदिन की बधाई दी और यह ट्वीट काफी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि अक्षय कुमार ने अनुपम खेर को बधाई देते हुए लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई दी। साथ ही उन्होंने लोगो से निवेदन किया की इस साल वे दूध को व्यर्थ करने के बजाए भूखे बच्चों या भूखे लोगो को कुछ खिला दे। इनके ट्वीट से लोग काफी भड़क गए और कमेंट करते हुए नजर आए कि रक्षाबंधन फिल्म कोई नहीं देखें इसके बजाये भूखे भाई बहनों को खाना खिला दे। जिससे यह देखा जा सकता है कि फिल्म बहुत बुरी परिस्थिति में आ गई और फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं बचा जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय की यह फिल्म हिट नहीं हो पाएगी। हालांकि कुछ लोग अक्षय का समर्थन भी कर रहे हैं और उनका बचाव करते भी नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *