आमिर खान ने साउथ फिल्मों के दिग्गज कलाकारों को दिखाई अपनी फिल्म, सभी ने फिल्म पर दिया चौंका देने वाला रिएक्शन

आमिर और और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जो 11 अगस्त को रिलीज होगी यह फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं क्यूंकि लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग लगातार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट होने का तो जैसे ट्रेंड ही चल गया जिसके चलते कई सेलिब्रिटीज जैसे अक्षय कुमार और आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों को भी बॉयकॉट करने की मांग होने लगी। इन सारे विवादो की शुरुआत आमिर के उस बयान की वजह से हुई थी जब उन्होंने ये कह दिया था कि उनकी पत्नी हिंदुस्तान में सुरक्षित नही है। इस बयान की वजह से लोग लगातार उनकी फिल्म को रिलीज न होने देने की मांग करते नजर आए। इस फिल्म को बनाने में आमिर खान को कई साल लगे और इतने सालों की मेहनत के बाद दर्शक उन पर बहुत बुरी तरह से भड़के हुए हैं।

फिल्म की मजबूत स्टारकास्ट का भी नही चला जादू

आमिर खान ने साउथ फिल्मों के दिग्गज कलाकारों को दिखाई अपनी फिल्म, सभी ने फिल्म पर दिया चौंका देने वाला रिएक्शन

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उन्होंने एक से बढ़कर एक मंझे हुए कलाकारों को चुना जिनमे करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य जैसे बड़े अभिनेताओं के नाम शामिल हैं। इतनी मजबूत स्टारकास्ट होने के बावजूद भी दर्शकों का फिल्म के लिए रवैया नही बदला। लोगो के बुरे बरताव की वजह से एक्टर्स की छवि पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है और लोग उनकी फिल्मों को देखने से नकारते हुए नजर आए। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करे तो यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म की रीमेक है। अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया लेकिन लोगों पर इन सबका कोई असर नही हो रहा हैं। आमिर ने जब देखा की परिस्थिति इतनी ज्यादा खराब हो चुकी हैं तो उन्होंने जनता से माफी करते हुए मांग की कि सभी उनकी फिल्म जरुर देखे। हाल ही में आमिर ने अपने फिल्म का प्रमोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री से टॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंचा दिया है जिसकी पूरी खबर हम आगे आर्टिकल में देंगे।

साउथ एक्टर्स को फिल्म दिखाने का बताया बड़ा कारण

आमिर खान ने साउथ फिल्मों के दिग्गज कलाकारों को दिखाई अपनी फिल्म, सभी ने फिल्म पर दिया चौंका देने वाला रिएक्शन

हाल ही में आमिर खान ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों का सहारा लिया और फिल्म रिलीज से पहले ही उन्हें स्क्रीन पर अपनी फिल्म दिखाई। बता दे स्क्रीनिंग के समय आमिर खान व नागा चैतन्य के साथ एसएस राजामौली, चिरंजीवी और फिल्मों के निर्देशक सुकुमार भी मौजूद थे। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आमिर से पूछा गया कि उनकी फिल्म को देख उन सभी का क्या रिएक्शन था तो आमिर ने बताया कि उन सभी की एक जैसी प्रतिक्रिया थी और फिल्म को देख वह काफी खुश हुए जिससे मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म काफी अच्छी लगी। उसके बाद आमिर से पूछा गया कि उन्होंने उन सभी को फिल्म क्यों दिखाई तब आमिर ने कहा कि हम सभी को तमिल और तेलुगू फिल्में काफी पसंद आती हैं तो वे चाहते थे कि टॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकार भी उनकी फिल्म देखें और अपना रिव्यू दे जो उन्हें काफी अच्छा खासा मिला।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *