करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश, बताया भाई संग थे गलत संबंध

करण मेहरा जिन्हे हम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक के रूप में भी जानते हैं। बता दें करण को शो के दौरान काफी अच्छी खासी लोकप्रियता मिली जिसकी वजह से उनकी अलग पहचान बनी और सीरियल में उनके द्वारा किए गए अभिनय की भी काफी तारीफ की जाती थी। जिसकी वजह से वह जो हमेशा लिस्ट में नंबर वन पर रहा बाद में करन मेहरा ने कुछ रियलिटी शोज भी किए जिसके चलते वे बिग बॉस में भी नजर आए और वहां पर उन्होंने अपनी रियल पर्सनैलिटी को दर्शाया। बात करें करण और उनकी एक्स वाइफ निशा रावल के रिश्तो की तो दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे और रिश्ता भी अच्छा चल रहा था कि अचानक से उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया और दोनों ने अलग होने की ठानी आइए बताते है दोनों के तलाक लेने की असली वजह क्या थी।

निशा ने करण पर मारपीट का आरोप लगाया

करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश, बताया भाई संग थे गलत संबंध

निशा रावल और करण मेहरा शादी के कई सालों तक एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए जिसके चलते उनका एक 5 साल का बेटा भी है। बता दे दोनों की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता था। लेकिन एक दिन अचानक निशा अपने पति की कंप्लेंट कर दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची जहां से इस मामले की पूरी शुरुआत हुई। इंटरव्यू के दौरान निशा ने अपने सिर पर लगी चोट दिखाई और सभी को बताया कि करण उनके साथ बहुत मारपीट करते हैं और ऐसा वे पिछले कई समय से करते आ रहे हैं जिसकी वजह से अब उन्हें उनके खिलाफ केस फाइल करवाना पड़ रहा है। जिसके चलते करण मेहरा को अरेस्ट भी कर लिया गया और उनकी छवि इंडस्ट्री में बहुत बुरी तरह से खराब हुई। उन्होंने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखे थे वे भी कैंसिल हो गए। हाल ही में करण ने अपनी वाइफ के करतूतों का कच्चा चिट्ठा सबके सामने रखा।

निशा के थे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश, बताया भाई संग थे गलत संबंध

हाल ही में करण मेहरा ने इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्सवाइफ निशा के बारे में खुलकर बातचीत कि और उन्होंने यह भी बताया कि वे इतने समय से उनके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटे थे। बता दे निशा पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले शो ‘लॉकअप’ में दिखाई दी थी जहां पर उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी के दौरान ही अपने दोस्त को किस किया। जिसके बाद निशा पर काफी सवाल उठने लगे और अब करण ने साफ शब्दों में बताया कि निशा जिसे कई सालों से राखी बांध रही है और अपना राखी भाई बताती है और जिस लड़के ने उनका कन्यादान भी किया था उनके साथ उनके अफेयर है और दोनों उन्हीं के घर में रह रहे हैं। इन सभी बातों को बता कर करण ने अपना पक्ष रखा हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई होगी यह तो जांच में ही पता चलेगा लेकिन अधिकतर लोग करण का समर्थन करते नजर आ रहे हैं क्योंकि सभी ने उनके स्वभाव को पहचाना है जिसकी वजह से उन पर ऐसे आरोप लगाए जाना बिल्कुल ठीक नहीं है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *