हार्ट अटैक से जूझ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, परिवार ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

राजू श्रीवास्तव जिन्हे उनकी शानदार कॉमेडी की वजह से जाना जाता है और उनके व्यवहार को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। राजू श्रीवास्तव ने अपने शुरुआती करियर में बहुत सी समस्याओं का सामना किया जिसके चलते धीरे-धीरे उन्हें कामयाबी भी हासिल हुई। बता दे राजू के स्टैंड अप कॉमेडी शो के तो सभी फैन हैं और उन्हें कॉमेडी करता देख सब अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं लेकिन हाल ही में उनके साथ यह बड़ा हादसा हो गया जिसके चलते उनके शुभचिंतक लगातार उनके स्वास्थ्य को ठीक होने के लिए प्रार्थना करते नजर आए और उनके परिवार वालों को भी सहारा देते नजर आए। बता दे राजू इस समय हॉस्पिटल में एडमिट है क्योंकि उनकी हालत अभी भी ठीक नहीं हुई और लेकिन उनकी तबियत में पहले से सुधार है जिसके बाद उनके घर वालों ने भी उनके स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

अचानक हार्ट अटैक आने से हालत हुई गंभीर

हार्ट अटैक से जूझ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, परिवार ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

राजू अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी फिटनेस उन पर इस तरह से भारी पड़ जाएगी। बीते दिनों 10 अगस्त को राजू एक होटल में एक्सरसाइज कर रहे थे तब अचानक वे बेहोश हो गए और लोग उन्हें देखकर चकित रह गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उनकी हालत लगातार गंभीर होती चली गई और उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित हुए और उनके लिए प्रार्थना करते भी नजर आए। बता दे उनके परिवार वालों की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो चुकी थी क्योंकि उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा था ना ही शरीर के किसी हिस्से में कोई भी हलचल हो रही थी जिसके चलते उनका बच पाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा था। लेकिन डॉक्टर्स की मेहनत और लोगों की दुआएं कुछ इस तरह रंग लाई कि उनका स्वास्थ्य पहले से ठीक हुआ है।

परिवार वालो ने राजू के शुभचिंतकों को बताई यह खुश खबरी

हार्ट अटैक से जूझ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, परिवार ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

राजू पिछले दिनों से अस्पताल में भर्ती है और जैसा कि हमने बताया कि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती ही जा रही थी जिसके बाद उनके घर वाले भी बहुत परेशान हो चुके थे लेकिन डॉक्टर ने बताया कि अब उनकी शरीर में थोड़ी बहुत हलचल हुई है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे थोड़े समय बाद ठीक भी हो जाएंगे और यह खबर सोशल मीडिया पर राजू के घर वालों ने उनके फैंस के साथ साझा की और उन्हें अफवाहों से दूर रहने को भी कहते नजर आए। राजू के घर वालों ने बताया कि उनकी दुआओं की वजह से उनका स्वास्थ्य अब ठीक होता नजर आ रहा है चिंता की कोई बात नहीं है जल्द ही वे आप सब के साथ होंगे जिसके बाद उनके फैंस को भी काफी राहत मिली और उनके लिए काफी खुश होते भी नजर आए। हालांकि राजू अभी भी वेंटिलेटर पर है जिसके बाद यह तो नहीं कहा जा सकता कि उनकी तबीयत में काफी सुधार आ चुका है लेकिन उनके शरीर में हलचल होने की वजह से डॉक्टर ने कहा है कि थोड़े समय बाद वे काफी ठीक हो जाएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *