दिशा पाटनी से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, आकांक्षा के साथ रिश्ते में आ गए है टाइगर

पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को लेकर यह बातें सामने आ रही थी कि इन दोनों के बीच में कुछ भी सही नहीं चल रहा है। पहले तो इन दोनों ही सितारों ने इस बात पर चुप्पी साधे रखी थी लेकिन बीते कुछ दिनों से इन दोनों की प्रोफाइल को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। कुछ दिनों पहले ही दिशा पाटनी ने एक शख्स के साथ अपनी तस्वीर साझा की जिसे उन्होंने अपना एक करीबी दोस्त बताया यही नहीं अब दिशा पाटनी के बाद टाइगर श्रॉफ ने भी दक्षिण भारत की एक पॉपुलर अभिनेत्री के साथ अपनी तस्वीर साझा की है जिसमें इन दोनों की नजदीकियों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दोनों रिश्ते में है।

इस अभिनेत्री के साथ रिश्ते में है टाइगर

दिशा पाटनी से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, आकांक्षा के साथ रिश्ते में आ गए है टाइगर

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रास्ते अब एक दूसरे से पूरी तरह अलग हो गए हैं। आपको बता दें कि पिछले 5 सालों से यह दोनों कपल एक दूसरे को डेट कर रहा था और इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आती थी लेकिन हाल ही में पिछले कुछ समय से दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच में इस बात के लिए विवाद चल रहा था क्योंकि दिशा पाटनी जहां टाइगर श्रॉफ के साथ सात फेरे लेना चाहती थी वही टाइगर श्रॉफ इस समय अपना पूरा ध्यान करियर पर फोकस करना चाहते थे। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री के साथ वह नजर आ रहे हैं आइए आपको बताते हैं कौन है यह अभिनेत्री जिसके साथ में टाइगर रिश्ते में है।

टाइगर और दिशा की राहें हुई जुदा

दिशा पाटनी से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, आकांक्षा के साथ रिश्ते में आ गए है टाइगर

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिश्ता अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। इसका खुलासा हाल ही में टाइगर श्रॉफ द्वारा की गई तस्वीरों से साफ पता चल रहा है। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में जो तस्वीर साझा की है उसमें दक्षिण भारत की मशहूर कोरियोग्राफर आकांक्षा के साथ नजर आ रहे हैं। लगभग 5 साल के रिश्ते के बाद टाइगर और दिशा एक दूसरे के लिए अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। और अब शायद ही यह खूबसूरत कपल एक दूसरे के साथ रिश्ते में वापस आ सकेगा। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में जो तस्वीर साझा की है वह दक्षिण भारत की एक फेमस कोरियोग्राफर है यही नहीं आकांक्षा बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी है अब देखना है टाइगर अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कब करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *