करण जौहर और सोनम कपूर ने मिलकर उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, कहा– “एयरपोर्ट पर सिर्फ मीडिया से बात करने जाती है”

करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला प्रचलित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ इस साल सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है क्योंकि अपने नए सीजन से करण ने बेहद ही शानदार शुरुआत की जिसके चलते उनके हर नए एपिसोड के बाद एक नई कॉन्ट्रोवर्सी आकर खड़ी हो जाती है। हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर को साथ देखा गया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को सामने रखा। साथ ही उनके बात करने से लोगों ने उनके लाइफस्टाइल और उनके व्यवहार को भी परखा। बता दे सोनम इससे पहले भी जब करण के शो में आई थी तब उन्होंने दूसरी एक्ट्रेसेज के लिए ऐसी बातें कही थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा साथ ही उनका फिल्मी करियर भी धीरे-धीरे खराब होने लगा।

कान्स फेस्टिवल में जाने वाली एक्ट्रेसेज का उड़ाया मजाक

करण जौहर और सोनम कपूर ने मिलकर उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, कहा– “एयरपोर्ट पर सिर्फ मीडिया से बात करने जाती है”

सोनम हमेशा अपने दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती है और फिर लोग उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते ऐसा ही कुछ इस बार भी सोनम ने करण के शो में कहा। जब करण ने उनसे कान्स फेस्टिवल में जाने वाली हीरोइंस के बारे में पूछा तब सोनम ने कहा कि पिछली बार वे नहीं गई थी लेकिन वे करण से पूछती नजर आई कि कान्स में कौन गया था मुझे यह पता नहीं है। तब कारण ने कहा कि कान्स में तो लोग बिना पैसे दिए भी चले जाते हैं तब सोनम ने कहा कि वहां पर जाने के लिए अच्छा खासा चार्ज देना पड़ता है ऐसे ही हर कोई नहीं चला जाता तब करण में सोशल मीडिया के इनफ्लूएंसर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब कोई भी वहां जा सकता है और तैयार होकर अपना फोटोशूट करवा सकता है इस पर दोनों ठहाके लगाकर हंसते हैं और सोनम दूसरी एक्ट्रेसेज का मजाक उड़ाते हुए बोलती है कि उन्हें नहीं पता कान्स में कौन सी एक्ट्रेस गई थी उन्होंने सिर्फ दीपिका और ऐश्वर्या का नाम लिया था जो कि बहुत ही आपत्तिजनक बात है।

उर्फी जावेद को बनाया टारगेट

करण जौहर और सोनम कपूर ने मिलकर उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, कहा– “एयरपोर्ट पर सिर्फ मीडिया से बात करने जाती है”

करण और सोनम उनकी जिंदगी से जुड़े किस्सों को याद कर रहे थे साथ ही सोनम उनके जीवन में प्रेगनेंसी के बाद में आए बदलाव को लेकर भी बातें करती नजर आई। देखते ही देखते करण ने उर्फी जावेद पर भी अपना निशाना लगा दिया। करण इशारो इशारो में कहते नजर आए की कुछ लोग एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेने के लिए नहीं जाते बल्कि पैपराजी को अपने चारों तरफ घिरा देख काफी खुश होते हैं और उनसे बातें करते नजर आते हैं जो सीधा-सीधा उन्होंने उर्फी के लिए ही कहा था इसके बाद उर्फी ने जवाब में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। उसमें उन्होंने कहा कि मैं कहां भी जाऊं, किसी के भी साथ भी जाऊं, जाऊं या नहीं जाऊं आपको इससे क्या और उन्होंने कैप्शन में भी यही लिखा। उर्फी ने अपनी वीडियो के जरिए सीधे सीधे करण जौहर पे अपना निशाना साधा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *